scriptchennai news in hindi: मुझे छोड़ देना चाहती थी इसलिए मार डाला! | chennai news in hindi: Youth murdered girl after break-up | Patrika News
चेन्नई

chennai news in hindi: मुझे छोड़ देना चाहती थी इसलिए मार डाला!

महीनेभर पहले चेपॉक chepauk स्थित लॉज के कमरे में २१ वर्षीया युवती काजल कुमारी का शव death मिलने के मामले में पुलिस को कामयाबी मिली है।

चेन्नईJul 12, 2019 / 01:35 pm

shivali agrawal

murder,news,crime,death,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,Hindi News Paper,

chennai news in hindi: मुझे छोड़ देना चाहती थी इसलिए मार डाला!

– एक माह पहले हुई थी काजल की हत्या
-हेट लव स्टोरी
चेन्नई. महीनेभर पहले चेपॉक chepauk स्थित लॉज के कमरे में २१ वर्षीया युवती काजल कुमारी का शव death मिलने के मामले में पुलिस को कामयाबी मिली है। ट्रिप्लीकेन triplican पुलिस ने मामले को सुलझा लेने का दावा कर युवती के प्रेमी सुमेरसिंह (२३) को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि काजल कुमारी की हत्या murder हुई थी। और आरोपी ने उसकी हत्या की बात कबूल कर ली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार काजल कुमारी का गला घोंट कर हत्या की गई थी। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि काजल उसे छोड़ देना चाहती थी इसलिए उसने उसे मार डाला। सुमेर सिंह के हवाले से पुलिस ने बताया कि उसने काजल को चेपॉक स्थित लॉज में मिलने के लिए बुलाया था। मैं वहां गया और कुछ समय बातें करने के बाद कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाया और उसे दे दिया। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद उसे अहसास हुआ कि उसमें मैंने कुछ मिलाया है इसलिए वह उससे झगड़ा करने लगी। वह उसे चुप कराने की कोशिश करने लगा लेकिन काजल जोर-जोर से चिल्लाने लगी। इसके बाद गुस्से में आकर उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद उस पर किसी को शक न हो इसलिए उसने कम विषयुक्त कोल्ड ड्रिंक पी ली जिससे अचेत हो गया। लेकिन वह अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सका और पुलिस ने मामले का राजफाश कर दिया।
यह था मामला
साहुकारपेट sowkarpet की रहने वाली काजल कोतवालचावडी में वुमेन्स कॉलेज में बी.कॉम की पहले वर्ष की छात्रा थी। ११ जून शाम को दोनों चेपाक chepauk स्थित होटल में कमरा लेकर ठहरे थे। मंगलवार सुबह तक कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर होटल कर्मियों ने संदेह होने पर प्रबंधन को सूचित किया। पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोडक़र देखा तो अंदर काजल मृतावस्था में मिली जबकि युवक अचेतावस्था में था। पुलिस ने काजल और युवक को अस्पताल भेजा जहां चिकित्सक ने जांच के बाद युवती को मृत घोषित कर दिया जबकि युवक का इलाज शुरू किया।

Home / Chennai / chennai news in hindi: मुझे छोड़ देना चाहती थी इसलिए मार डाला!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो