scriptचेन्नई पुलिस कमिश्नर शंकर जिवाल कोरोना संक्रमित, खुद को आइसोलेट किया | Chennai Police Commissioner test covid positive | Patrika News
चेन्नई

चेन्नई पुलिस कमिश्नर शंकर जिवाल कोरोना संक्रमित, खुद को आइसोलेट किया

शंकर जिवाल ने कहा कि 26 जनवरी से उनकी तबियत बिगड़ गई थी। उन्हें शरीर में दर्द और हल्का बुखार था। उसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया।

चेन्नईJan 28, 2022 / 04:23 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Chennai Police Commissioner test covid positive

Chennai Police Commissioner test covid positive

चेन्नई.

कोरोना की तीसरी लहर का प्रकोप एक बार फिर तेजी से फैलता नजर आ रहा है। पुलिस महकमे में कोरोना के बढ़ते मामलों ने आला अधिकारियों को चिंता में डाल दिया है। चेन्नई के पुलिस कमिश्नर शंकर जिवाल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोविड संक्रमित का पता चलते ही उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। शंकर जिवाल ने कहा कि 26 जनवरी से उनकी तबियत बिगड़ गई थी। उन्हें शरीर में दर्द और हल्का बुखार था। उसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया।

गुरुवार को उनका रिपॉर्ट पॉजिटिव आया। नीलंगरै में वे अपने मकान में आइसोलेट होने के बावजूद काम कर रहे है। उनकी बेटी भी पिछले सप्ताह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थी। इलाज के बाद वह स्वस्थ्य हो गई। एक सप्ताह बाद पुलिस कमिश्रर को कोविड हो गया। ज्ञातव्य है कि चेन्नई समेत तमिलनाडु के कई अधिकारी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।

जानकारी के अनुसार पुलिस विभाग में एक के बाद एक कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। इसलिए डीजीपी सी. शैलेंद्र बाबू ने सभी अधिकारियों और पुलिसकर्मियों से कोरोना को लेकर विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं। इसमें दूसरों को कोरोना से बचाव का पालन कराने के साथ-साथ खुद भी इससे बचने के लिए मास्क का इस्तेमाल अनिवार्य रूप से करने के निर्देश दिए हैं।

कोयम्बत्तूर कलक्टर संक्रमित
कोयम्बत्तूर के कलक्टर जीएस समीरन कोरोना संक्रमित हो गए है। उन्होंने स्वयं यह जानकारी दी। कोरोना संक्रमितों के इलाज की व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए कई बार अस्पताल का दौरा कर चुके हैं। कलक्टर ने शिविर कार्यालय में खुद को आइसोलेट कर लिया है।

Home / Chennai / चेन्नई पुलिस कमिश्नर शंकर जिवाल कोरोना संक्रमित, खुद को आइसोलेट किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो