scriptकमल हासन और निर्देशक शंकर को पुलिस ने नोटिस भेजा | Chennai Police Summon kamal hassan and Director Sankar | Patrika News
चेन्नई

कमल हासन और निर्देशक शंकर को पुलिस ने नोटिस भेजा

पुलिस के्रन ऑपरेटर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है

चेन्नईFeb 21, 2020 / 06:07 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Chennai Police Summon kamal hassan and Director Sankar

Chennai Police Summon kamal hassan and Director Sankar

चेन्नई.

ईवीपी स्टूडियो में इंडियन-2 की शूटिंग के दौरान बुधवार रात हुए हादसे के बाद महानगर पुलिस के्रन ऑपरेटर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है वहीं पुलिस ने अभिनेता कमल हासन और फिल्म निर्देशक शंकर को पूछताछ के लिए समन भेजा है। विदित हो क्रेन गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई थी और 12 लोग घायल हो गए थे।

पुलिस ने इन दोनों के अलावा ए सुभाष करन की अध्यक्षता वाले लाइका प्रोडक्शन के खिलाफ भी आईपीसी की धारा 287, 337 और 304 के तहत मामला दर्ज किया है। हादसे के दौरान श्रीकृष्णा, मधु और चंद्रन नाम के लोगों की मौत हो गई थी। घटना के बाद घायलों को किलपॉक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

हादसे के समय कमल हासन, काजल दोनों उसी टेंट में थे जो क्रेन के गिरने से नष्ट हो गया। कमल ने यह भी कहा था कि काम के समय इंडस्ट्री के लोगों की सुरक्षा पर अभी भी सवाल खड़े हुए हैं। इसके बाद कमल ने मृतकों के परिवार को एक करोड़ रुपए देने की घोषणा की थी।

हादसा बुधवार रात 9.30 बजे हुआ। उस वक्त चेन्नई के पास ईवीपी फिल्म सिटी में एक सीन की शूटिंग हो रही थी। हादसे में फिल्ममेकर और डायरेक्टर शंकर बाल-बाल बच गए। पुलिस ने क्रेन ऑपरेटर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक तीनों असिस्टेंट डायरेक्टर एक बॉक्स में सवार थे। वे शूट के लिए क्रेन से काफी ऊंचाई पर गए और यहां लाइटिंग पर काम कर रहे थे।

Home / Chennai / कमल हासन और निर्देशक शंकर को पुलिस ने नोटिस भेजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो