scriptचेन्नई में आभूषण निर्माण इकाई में हुई 2.5 करोड़ के जेवरात की चोरी, तफ्तीश में जुटी पुलिस | Chennai: Rs 2 cr jewellery looted from showroom in T Nagar | Patrika News
चेन्नई

चेन्नई में आभूषण निर्माण इकाई में हुई 2.5 करोड़ के जेवरात की चोरी, तफ्तीश में जुटी पुलिस

पॉश मार्केट में चोरी से सनसनी

चेन्नईOct 21, 2020 / 05:50 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Chennai: Rs 2 cr jewellery looted from showroom in T Nagar

Chennai: Rs 2 cr jewellery looted from showroom in T Nagar

चेन्नई.

चेन्नई के टी. नगर में मूसा स्ट्रीट स्थित एक आभूषण निर्माण इकाई में बेखौफ बदमाशों ने सेंध लगाई है। बदमाश मंगलवार-बुधवार दरम्यिानी रात फ्रंट ग्रिल गेट तोडकऱ इकाई के अंदर दाखिल हुए और 6 किलो के सोने और हीरे के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया जिसकी कीमत लगभग 2.5 करोड़ रुपए बताई गई है। चोरी की घटना का बुधवार सुबह पता लगा जब शोरूम के कर्मचारी पहुंचे।

देर रात हुई चोरी
माम्बलम पुलिस ने बताया कि वारदात मंगलवार देर रात की है। बुधवार को जब उत्तम ज्वेलर्स के आभूषण निर्माण इकाई के कर्मचारी पहुंचे और शटर टूटा हुआ देखा तो उन्होंने दुकान के मालिक और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची और तफ्तीश शुरू की तो पता चला कि चोरों का गैंग आभूषण निर्माण इकाई का फ्रंट ग्रिल गेट और फ्रंट डॉर तोडकऱ भीतर दाखिल हुए और शोरूम के अंदर रखी 2.125 किलो के हीरो के जेवरात, 2 किलो सोने के जेवरात, 1.5 किलो का सोने का बार और 15 किलो के चंादी के बार पर हाथ साफ किया। एक चांदी के एक बार का वजन एक किलो बताई गई है। पुलिस ने बताया कि ज्वेलरी की कीमत करीब 2.5 करोड़ रुपए है जो चोरी हुई है।

सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश
चोरी की घटना के बाद आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना करने के बाद मामले की जांच के आदेश दिए है। पुलिस ने बताया कि चोर फुटेज में कैद हुए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज जब्त कर जांच में जुट गई है। अपराधियों को पकडऩे के लिए पांच टीमों का गठन किया गया जिन्हें अलग-अलग जगहों में भेजा गया है।

चोरों का चेहरा सामने लाने के लिए पुलिस मौका ए वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है कि कहीं किसी सीसीटीवी में चोर कैद हो गए हों। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश की जा रही है लेकिन पूरी वारदात बताती है कि किस तरह से राजधानी में चोर बेखौफ हैं और इतनी बड़ी चोरी को अंजाम आराम से दे रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो