scriptChennai Terry Fox Run : 10,000 लोगों ने जगाई आशा की किरण | Chennai Terry Fox Run Chennai marathon for cancer research | Patrika News
चेन्नई

Chennai Terry Fox Run : 10,000 लोगों ने जगाई आशा की किरण

Marathon के जरिए जगाई Ray of Hope
Cancer Research के लिए दिए 24.5 लाख

चेन्नईSep 15, 2019 / 08:14 pm

Santosh Tiwari

Chennai Terry Fox Run : 10,000 लोगों ने जगाई आशा की किरण

Chennai Terry Fox Run : 10,000 लोगों ने जगाई आशा की किरण

चेन्नई

ग्यारहवें Terry Fox Run, चेन्नई का आयोजन रविवार को बेसंत नगर स्थित इलियट्स बीच पर किया गया। मुख्य अतिथि डीजीपी रेलवे डा.सी.शैलेन्द्र बाबू ने इस दौड़ को झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने रोटरी क्लब आफ मद्रास इस्ट के सेवाओं की प्रशंसा की। इस मौके पर रोटेरियन जी.चंद्रमोहन भी उपस्थित थे।
10,000 लोगों ने भाग लिया

इस दौरान ग्रेटर चेन्नई निगम के आयुक्त प्रकाश गोविन्दासामी ने पिछले दो रन से संग्रहित 24.5 लाख रुपए का चेक टाटा मेमोरियल हास्पिटल, मुम्बई को कैंसर रिसर्च के लिए दिया। इस दौड़ में करीब 10,000 लोगों ने भाग लिया। यह आयोजन साल में एक बार किया जाता है। इस आयोजन में आईआईटी मद्रास का भी सहयोग रहा। अब तक के आयोजन से 1 करोड़ रुपए कैंसर अनुसंधान के लिए दिए जा चुके हैं।
स्केटिंग एवं साइक्लिंग का भी आयोजन

रनिंग के अलावा इस दौरान स्केटिंग एवं साइक्लिंग का भी आयोजन किया गया। इससे पहले रोटरी क्लब के अध्यक्ष गोपालकृष्णन ने सभी का स्वागत किया। सचिव बालाजी श्रीनिवासन ने सभी सहयोगियों को धन्यवाद दिया। इस मौके पर रोटेरियन जयंती गोविन्दन, बद्रीनारायणन, अम्पा तथा कनाडा की कोन्सुुल निकोले गिरार्ड उपस्थित थे।

Home / Chennai / Chennai Terry Fox Run : 10,000 लोगों ने जगाई आशा की किरण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो