scriptआठ लेन का राजमार्ग सिर्फ सेलम के लिए नहीं | CM palaniswami on Chennai-Salem 8 lane greenfield project | Patrika News
चेन्नई

आठ लेन का राजमार्ग सिर्फ सेलम के लिए नहीं

चेन्नई-सेलम 8 लेन ग्रीनफील्ड प्रोजेक्ट (Greenfield project) को लेकर मुख्यमंत्री ईके पलनीस्वामी ने विश्वास का वातावरण कायम करने का प्रयास

चेन्नईSep 09, 2020 / 07:39 pm

MAGAN DARMOLA

आठ लेन का राजमार्ग सिर्फ सेलम के लिए नहीं

आठ लेन का राजमार्ग सिर्फ सेलम के लिए नहीं

तिरुवण्णामलै. सरकार की महत्वाकांक्षी चेन्नई-सेलम 8 लेन ग्रीनफील्ड प्रोजेक्ट (Chennai-Salem 8 Lane Greenfield Project) को लेकर मुख्यमंत्री ईके पलनीस्वामी ने बुधवार को विश्वास का वातावरण कायम करने का प्रयास किया।

जिले में विकास कार्यों की समीक्षा करने के बाद संवाददाताओं से वार्ता में वे बोले कि यह परियोजना केवल सेलम निवासियों के लिए नहीं है। यह कई जिलों से गुजरने वाला मार्ग जिससे सभी को फायदा होगा। यह केंद्र सरकार की परियोजना है। अगर आर्थिक विकास हासिल करना है तो अवसंरचना की मजबूती और विकास जरूरी है।

पीएम किसान सम्मान निधि योजना में धोखाधड़ी से जुड़े सवाल पर उनका जवाब था कि इस घोटाले से जुड़े प्रत्येक आरोपी को सजा दिलाई जाएगी। इस घोटाले की सीबी-सीआइडी पुलिस गहन जांच कर रही है।

डीएमके अध्यक्ष एम. के. स्टालिन के आरोप कि राज्य में होने वाले अपराधों को छिपाया जा रहा है पर सीएम ने जवाब दिया कि यह आरोप बेबुनियाद है। राज्य में होने वाली हत्याओं सहित अन्य अपराधों पर पर्दा नहीं डाला जा रहा।

Home / Chennai / आठ लेन का राजमार्ग सिर्फ सेलम के लिए नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो