scriptमुख्यमंत्री आज उच्च स्तरीय बैठक की करेंगे अध्यक्षता | CM to chair meeting tomorrow to decide on more relaxations in TN | Patrika News
चेन्नई

मुख्यमंत्री आज उच्च स्तरीय बैठक की करेंगे अध्यक्षता

मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी शनिवार को राज्य सचिवालय में उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता कर कोरोना के प्रसार को रोकने को लेकर जारी लॉकडाउन में और भी रियायत प्रदान करने को लेकर चर्चा करेंगे।

चेन्नईNov 27, 2020 / 05:10 pm

Vishal Kesharwani

मुख्यमंत्री आज उच्च स्तरीय बैठक की करेंगे अध्यक्षता

मुख्यमंत्री आज उच्च स्तरीय बैठक की करेंगे अध्यक्षता


-लॉकडाउन में रियायत प्रदान करने को लेकर होगी चर्चा
चेन्नई. मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी शनिवार को राज्य सचिवालय में उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता कर कोरोना के प्रसार को रोकने को लेकर जारी लॉकडाउन में और भी रियायत प्रदान करने को लेकर चर्चा करेंगे। सूत्रों के अनुसार वर्तमान में जारी कोरोना नियम 30 नवंबर को समाप्त होने वाला है और मुख्यमंत्री बैठक कर अधिक रियायत प्रदान करने से पहले संबंधित अधिकारियों और स्वास्थ्य विशेषज्ञों से विचार विमर्श करेंगे।

 

इसी बीच मुख्यमंत्री ने चक्रवाती तूफान निवार को ध्यान में रखते हुए उठाए गए विभिन्न कदमों, जिससे क्षति कम हुर्ई, के लिए कड्लूर जिले के अधिकारियों की सराहना की। कड्लूर जिले में चक्रवात से उत्पन्न हुई स्थिति का जायजा लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा जैसे ही कड्लूर जिले में तूफान के पार होने की संभावना के बारे में जानकारी मिली तो नुकसान को कम करने के लिए तत्काल कदम उठाए गए।

 

केंद्र और राज्य सरकार की एजेंसियों ने आपसी तालमेल के साथ काम किया और राजस्व मंत्री आरबी उदयकुमार इजिलागम में स्थित नियंत्रण कक्ष में रात भर रूक कर जिला प्रशासन द्वारा प्राप्त जानकारी का साझा कर रहे थे। इसके माध्यम से स्थिति का सामना करने के लिए जिला प्रशासन को उचित निर्देश दिए गए। मुख्यमंत्री ने कहा कि चक्रवात की जानकारी के बाद से पिछले दो दिनों से हमारी चिंता बढ़ी थी, लेकिन सही समय पर कदम उठाने को लेकर अधिक क्षति नहीं पहुंची। सरकार ने जिला कलक्टरों को अग्रिम में ही विभिन्न निर्देश दिए गए थे।

Home / Chennai / मुख्यमंत्री आज उच्च स्तरीय बैठक की करेंगे अध्यक्षता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो