scriptतमिलनाडु में 23 जनवरी को भी रहेगा संपूर्ण लॉकडाउन, सीएम स्टालिन ने की घोषणा | Complete lockdown in Tamil Nadu on January 23 | Patrika News
चेन्नई

तमिलनाडु में 23 जनवरी को भी रहेगा संपूर्ण लॉकडाउन, सीएम स्टालिन ने की घोषणा

बेकाबू होते कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की चेन तोडऩे के लिए राज्य सरकार ने इस रविवार (23 जनवरी) को भी संपूर्ण लॉकडाउन रखने का आदेश दिया है।

चेन्नईJan 21, 2022 / 05:46 pm

PURUSHOTTAM REDDY

तमिलनाडु में 23 जनवरी को भी रहेगा संपूर्ण लॉकडाउन, सीएम स्टालिन ने की घोषणा

तमिलनाडु में 23 जनवरी को भी रहेगा संपूर्ण लॉकडाउन, सीएम स्टालिन ने की घोषणा

चेन्नई.

ओमिक्रॉन और डेल्टा वैरिएंट के प्रकोप के कारण आए कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर के चलते तमिलनाडु में रोजाना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ रहा है। बेकाबू होते कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की चेन तोडऩे के लिए राज्य सरकार ने इस रविवार (23 जनवरी) को भी संपूर्ण लॉकडाउन रखने का आदेश दिया है। इससे पहले 9 और 16 जनवरी को संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की गई थी।

मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी बयान के अनुसार पिछले दो रविवार को लागू संपूर्ण लॉकडाउन जैसे प्रतिबंध 23 जनवरी को भी लागू होंगे। कोरोना वायरस संक्रमण की इस स्थिति को देखते हुए मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने 23 जनवरी को संपूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया है। इस दौरान किसी भी आम शख्स को किसी भी तरह की आवाजाही की इजाजत नहीं होगी।

बाजार भी पूरी तरह से बंद रहेंगे। एम्बुलेंस जैसी सेवाओं को सडक़ पर चलने की अनुमति होगी। इस दौरान डा. एमजीआर चेन्नई रेलवे स्टेशन, एगमोर रेलवे स्टेशन और सीएमबीटी में ऑटो और अन्य कैब चालकों को संचालन की अनुमति होगी ताकि दूसरे राज्यों से आने वाले लोग उनके गणतव्य तक आसानी से पहुंच सकें। राज्य के सभी जिलों में बस टर्मिनस और रेलवे स्टेशनों पर यह सुविधा जारी रहेगी।

16 जनवरी की तरह संपूर्ण लाकडाउन के तहत रविवार को सिर्फ जरूरी सेवाएं जैसे मेडिकल, एटीएम, दूध पार्लर, पेट्रोल पंप खुले रहेंगे। इसके अलावा सभी दुकानें व सेवाएं स्थगित रहेंगी। पुलिस विभाग कई टीमों का गठनकर स्थितियों पर नजर रखेगी। वहीं अन्य विभाग लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए सभी तैयारी कर रही है। नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। मास्क न लगाने पर जुर्माना देना होगा। रेस्त्रां खुले रहेंगे, लेकिन केवल होम डिलीवरी होगी। मॉल, जिम, स्पा और ऑडिटोरियम बंद रहेंगे।

Home / Chennai / तमिलनाडु में 23 जनवरी को भी रहेगा संपूर्ण लॉकडाउन, सीएम स्टालिन ने की घोषणा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो