scriptकोरोन नियंत्रण के लिए उठाए जाएंगे सख्त कदम | corona effect, chennai: minister organise a meeting | Patrika News
चेन्नई

कोरोन नियंत्रण के लिए उठाए जाएंगे सख्त कदम

साथ ही बढ़ते कोरोना के मामलों को ध्यान में रखते हुए मरीजों को मौलिक सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए आईसीयू, बेड्स, वेंटीलेटर्स की तैयारी करने के साथ ही निजी अस्प्तालों का भी सहयोग लेने को कहा।

चेन्नईJul 20, 2020 / 09:52 am

Dhannalal Sharma

कोरोन नियंत्रण के लिए उठाए जाएंगे सख्त कदम

कोरोन नियंत्रण के लिए उठाए जाएंगे सख्त कदम

कोरोन नियंत्रण के लिए उठाए जाएंगे सख्त कदम
नेल्लोर. यहां गुरुवार को जिला परिषद कार्यालय में जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों के मद्देनजर एक बैठक का आयोजन किया गया जिसकी राज्य के जलसंसाधन मंत्री डॉ पी अनिल कुमार यादव ने की। इस दौरान मंत्री ने जिले में बढ़ती कोरोना संक्रमितों की सख्या पर चिंता जताई। मंत्री ने सरकारी व निजी अस्पतालों में मरीजों को दी जा रही स्वास्थ्य सेवाओं और क्वारंटाइन सेंटरों में मरीजों को दी जा रही सुविधाओं के बारे में चर्चा की। उन्होंने कहा जिले में कोरोना जांच में तेजी लानी होगी। उन्होंने अधिकारियों को मुख्य तौर पर कंटेनमेंट जोन और हाई रिस्क क्षेत्रों में शत-प्रतिशत कोरोना जांच करने की व्यवस्था करने का आदेश दिया। साथ ही बढ़ते कोरोना के मामलों को ध्यान में रखते हुए मरीजों को मौलिक सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए आईसीयू, बेड्स, वेंटीलेटर्स की तैयारी करने के साथ ही निजी अस्प्तालों का भी सहयोग लेने को कहा। मंत्री ने अधिकारियों को सख्त आदेश दिया कि किसी भी कोरोना मरीज को खाने या किसी भी तरह की समस्या न हो इसका खास ध्यान रखा जाए।
इस मौके पर संयुक्त जिला कलक्टर डॉ प्रभाकर रेड्डी ने मंत्री से कहा कि कोरोना नियंत्रण के लिए सभी कदम प्रशासन द्वारा उठाए जा रहे हैं और सभी नियमों का पालन भी किया जा रहा है। बैठक में जिला पुलिस अधीक्षक भास्कर भूषण समेत अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Home / Chennai / कोरोन नियंत्रण के लिए उठाए जाएंगे सख्त कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो