scriptराज्यपाल ने की राज्य सरकार के उठाए कदमों की समीक्षा | covid-19 | Patrika News

राज्यपाल ने की राज्य सरकार के उठाए कदमों की समीक्षा

locationचेन्नईPublished: Apr 28, 2021 10:06:14 pm

राज्यपाल ने की राज्य सरकार के उठाए कदमों की समीक्षा

covid-19

banwarilal purohit

चेन्नई. तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने तमिलनाडु में फैली कोविड -19 बीमारी की दूसरी लहर को नियंत्रित करने के लिए राज्य सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की समीक्षा की।
पुरोहित ने राजभवन में दूसरी लहर को नियंत्रित करने को लेकर मुख्य सचिव राजीव रंजन और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ लोगों के टीकाकरण के लिए राज्य सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की समीक्षा की।
इस समीक्षा बैठक में मुख्य सचिव और स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के प्रधान सचिव ने कोरोना महामारी को नियंत्रित करने के लिए राज्य सरकार द्वारा किए गए उपायों के बारे में विस्तार से बताया। राज्यपाल ने राज्य सरकार, डॉक्टरों, पैरामेडिक्स, पुलिस और सभी फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं की सराहना की। राज्यपाल ने राज्य सरकार को निर्देश दिया कि सभी सरकारी अस्पतालों और निजी अस्पतालों में कोविड-19 के लिए ऑक्सीजन और लाइफसेविंग दवाओं की पर्याप्त स्टॉक और आपूर्ति बनाए रखें और स्वास्थ्य विभाग द्वारा इसकी नियमित निगरानी की जानी चाहिए। उन्होंने राज्य सरकार से उचित रणनीति तैयार करने और तमिलनाडु में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीका लगाने के लिए विशेष शिविरों की व्यवस्था करने को कहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो