scriptपार्टी कार्यकर्ताओं के जश्र मनाने के कारण राज्य में कोरोना प्रोटोकॉल का हुआ उल्लंघन | Covid safety norms flouted in TN as party members begin celebrations | Patrika News
चेन्नई

पार्टी कार्यकर्ताओं के जश्र मनाने के कारण राज्य में कोरोना प्रोटोकॉल का हुआ उल्लंघन

राज्य के 234 विधानसभा सीटों की मतगणना जारी होने के बीच ही राज्य भर में विभिन्न पार्टी कार्यकर्ताओं ने कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया।

चेन्नईMay 02, 2021 / 02:29 pm

Vishal Kesharwani

पार्टी कार्यकर्ताओं के जश्र मनाने के कारण राज्य में कोरोना प्रोटोकॉल का हुआ उल्लंघन

पार्टी कार्यकर्ताओं के जश्र मनाने के कारण राज्य में कोरोना प्रोटोकॉल का हुआ उल्लंघन


चेन्नई. राज्य के 234 विधानसभा सीटों की मतगणना जारी होने के बीच ही राज्य भर में विभिन्न पार्टी कार्यकर्ताओं ने कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया। विभिन्न सीटों के रूझानों के बाद बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता सड़कों और पार्टी मुख्यालयों पर पहुंचे और बिना मास्क के ही जश्र मनाते दिखे। सुबह काउंटिंग की शुरूआत होने के बाद बूथ एजेंटों की जांच हुई और सैनिटाइजर देकर सेंटर के अंदर प्रवेश दिया गया।

 

हालांकि उसके कुछ समय बाद ही बूथों में विभिन्न पार्टी कार्यकर्ता पहुंचने लगे और सामाजिक दूरी का पूरी तरह से उल्लंघन किया। राज्य भर में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कुछ पार्टी मुख्यालयों में कार्यकर्ताओं का एक समूह पहुंचा और पटाखा फोड़ कर जश्र मनाते नजर आया। उनमें से काफी कार्यकर्ता तो मास्क भी नहीं पहने थे, जबकि अन्य कार्यकर्ताओं ने अपना मास्क गले के पास कर दिया था। इस प्रकार से कार्यकर्ताओं ने कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से उल्लंघन किया। उल्लेखनीय है कि कोरोना के प्रसार पर नियंत्रण करने के उद्देश्य से मद्रास हाईकोर्ट ने पटाखा बजा कर जश्र मनाने पर प्रतिबंध लगाया था।

Home / Chennai / पार्टी कार्यकर्ताओं के जश्र मनाने के कारण राज्य में कोरोना प्रोटोकॉल का हुआ उल्लंघन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो