scriptअपराध समाचार | crime news | Patrika News
चेन्नई

अपराध समाचार

परिजन सोते रहे, चोर ले गए ११ लाख के गहने
सात मंजिला इमारत से गिरकर एसी मैकेनिक की मौत

चेन्नईOct 24, 2018 / 01:00 pm

Ritesh Ranjan


परिजन सोते रहे, चोर ले गए ११ लाख के गहने

– १५ हजार नगदी भी ले भागे
चेन्नई. टी. नगर में सोमवार की रात चोर स्थानीय निवासी बालकृष्णन के घर में घुसकर लगभग ११ लाख रुपए के आभूषण पार कर ले गए। इसके अलावा अलमारी में रखे १५ हजार रुपए भी निकाल ले गए। माम्बलम पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार बालकृष्ण सोमवार को काम से लौटे और अपने परिजनों के साथ भोजन करने के बाद सो गए। देर रात चोरों ने बालकृष्ण के घर के दरवाजे का ताला तोडक़र अंदर प्रवेश किया और अलमारी में रखे सोने व डायमंड के गहने और नकदी लेकर चंपत हो गए।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिस कमरे में घटना हुई उसमें कोई नहीं था, घर के सभी सदस्य सामने वाले कमरों में सोए हुए थे। मंगलवार सुबह घटना की पता चला तो पुलिस को सूचित किया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया और चोरों को जल्द पकडऩे का आश्वासन दिया। चोरों को पकडऩे के लिए विशेष टीम गठित की गई है।
सात मंजिला इमारत से गिरकर एसी मैकेनिक की मौत
चेन्नई. दुरैपाक्कम में आईटी कंपनी की इमारत के सातवें माले से गिरकर ३२ वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान महाबलीपुरम निवासी प्रकाश के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि प्रकाश एसी मैकेनिक था। सोमवार शाम को वह दुरैपाक्कम में आइडियल रोड स्थित एक आईटी कंपनी की इमारत में एसी ठीक करने गया था। वह सातवें माले पर चढक़र एसी ठीक कर रहा था उसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिर गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहां मौजूद कर्मचारियों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Home / Chennai / अपराध समाचार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो