scriptएआईएडीएमके सरकार ने केंद्र की निंदा की | D Jayakumar says Petrol-deisel price hike due to centre | Patrika News
चेन्नई

एआईएडीएमके सरकार ने केंद्र की निंदा की

ईंधन की कीमतों में वृद्धि मामलाजयकुमार ने कहा, सजायाफ्ता कैदियों की रिहाई को लेकर राज्यपाल पर नहीं बना सकते दबाव

चेन्नईSep 11, 2018 / 09:11 pm

PURUSHOTTAM REDDY

D Jayakumar says Petrol-deisel price hike due to centre

D Jayakumar says Petrol-deisel price hike due to centre

चेन्नई.

राज्य सरकार ने मंगलवार को भाजपा नीत केंद्र सरकार की सख्त निंदा करते हुए कहा कि भाजपा की वजह से ही ईंधन की कीमतों में वृद्धि हो रही है। सेलम हवाईअड्डे पर पत्रकारों से वार्ता में मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने कहा केंद्र को ईंधन उत्पाद पर सबसे ज्यादा टैक्स मिलता है इसी का कारण है कि केंद्र पेट्रोल डीजल की कीमतों में वृद्धि कर रही है। केन्द्र को जनहित को ध्यान में रखकर पेट्रो पदार्थों की कीमतें कम करने का कदम उठाना चाहिए। उन्होंने कहा राज्य सरकार द्वारा वैट में कमी करना संभव नहीं है।

इससे पहले एआईएडीएमके के वरिष्ठ नेता और मत्स्य पालन मंत्री डी. जयकुमार ने कहा सरकार र्इंधन की कीमतें घटाना तो चाहती है लेकिन ऐसा करना संभव नहीं हो पा रहा है। अगर केंद्र सरकार ६ हजार करोड़ की बकाया राशि का भुगतान कर दे तो राज्य सरकार ईंधन की कीमतों में कटौती करने में सक्षम हो सकती है।

उन्होंने कहा राजीव गांधी हत्याकांड के सजायाफ्ता कैदियों की रिहाई को लेकर राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित से सिफारिश की गई है और उम्मीद है राज्यपाल इस मुद्दे पर सकारात्मक निर्णय लेंगे। इस मामले को लेकर उन पर किसी प्रकार का दबाव नहीं बनाया जा सकता।

इसी प्रकार एआईएडीएमके के मुखपत्र नमदु अम्मा के एक लेख में भी भाजपा की निंदा की गई। मुखपत्र में कहा गया कि आम आदमी की परेशानी की चिंता नहीं की जा रही। पेट्रोल डीजल की कीमतों में वृद्धि कर आम जनता की परेशानियों में बढ़ोतरी की जा रही है।

Home / Chennai / एआईएडीएमके सरकार ने केंद्र की निंदा की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो