scriptहिरासत में मौत के मामले में पुलिस आयुक्त से रिपोर्ट तलब | death in police custody | Patrika News
चेन्नई

हिरासत में मौत के मामले में पुलिस आयुक्त से रिपोर्ट तलब

पुलिस हिरासत में २८ साल के युवक की मौत death के मामले में राज्य मानव अधिकार आयोग ने मदुरै madurai के पुलिस आयुक्त police Commissioner से जवाब मांगा है। इस संबंध में मीडिया में छपी खबरों को देखकर आयोग ने इसका संज्ञान लिया है।

चेन्नईJul 02, 2019 / 01:30 pm

shivali agrawal

news,death,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,Hindi News Paper,

हिरासत में मौत के मामले में पुलिस आयुक्त से रिपोर्ट तलब

चेन्नई. पुलिस हिरासत में २८ साल के युवक की मौत death के मामले में राज्य मानव अधिकार आयोग ने मदुरै madurai के पुलिस आयुक्त police Commissioner से जवाब मांगा है। इस संबंध में मीडिया में छपी खबरों को देखकर आयोग ने इसका संज्ञान लिया है।
६५ साल के एक ऑटो चालक के साथ मणिकंदन और उसके साथियों द्वारा मारपीट के मामले में कारिमेडु पुलिस ने २८ जून को मणिकंदन को गिरफ्तार किया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मणिकंदन आदतन अपराधी है और उसके खिलाफ विभिन्न पुलिस थानों में १५ से ज्यादा मामले दर्ज हैं, जिनमें हत्या के प्रयास का मामला भी शामिल है। शनिवार को हिरासत में मणिकंदन ने तबीयत खराब होने की बात कही जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना के बाद मणिकंदन के रिश्तेदारों ने अस्पताल के आगे विरोध प्रदर्शन किया। आयोग ने मदुरै पुलिस आयुक्त से इस मामले में चार सप्ताह के अंदर रिपोर्ट पेश करने को कहा है।

Home / Chennai / हिरासत में मौत के मामले में पुलिस आयुक्त से रिपोर्ट तलब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो