scriptफ्लाईओवर से गिरने वाले युवक की मौत | Death of a young man falling from flyover | Patrika News
चेन्नई

फ्लाईओवर से गिरने वाले युवक की मौत

किलपॉक में एक निजी कंपनी में काम करने वाला सुरेश (२५) शराब पीकर स्काईवाक फ्लाईओवर से जा रहा था, इसी दौरान बैलेंस बिगडऩे से वह पुल से नीचे गिर गया।

चेन्नईMar 12, 2019 / 03:39 pm

Ritesh Ranjan

चेन्नई. किलपॉक में एक निजी कंपनी में काम करने वाला सुरेश (२५) शराब पीकर स्काईवाक फ्लाईओवर से जा रहा था, इसी दौरान बैलेंस बिगडऩे से वह पुल से नीचे गिर गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे जीएच भेज दिया गया। सुरेश रविवार को अस्पताल से अचानक गायब हो गया। सोमवार को उसकी घर पर मौत हो गई। रिश्तेदारों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। शव को पोस्टामार्टम के लिए केएमसी भेज दिया गया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।
++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++

आईटीकर्मी की कंपनी में हुई मौत पर रिश्तेदारों ने बवाल काटा चेन्नई. कंदनचावड़ी स्थित एक आईटी कंपनी में काम करने वाले युवक की मौत कार्यस्थल पर ही होने पर रिश्तेदारों ने पुलिस थाने के आगे सोमवार को प्रदर्शन किया। अजीत कुमार (२५) तिरुवान्म्यूर में अपने रिश्तेदार के साथ रहता था। सोमवार को वह अपने ऑफिस गया और टायलेट जाने के बाद काफी देर तक बाहर नहीं आया। इस उसके साथियों ने दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई हरकत नहीं हुई तो उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। उसे बाहर निकाला और जांच करवाई गई तो पता चला उसकी मौत हो चुकी है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। तोरैपाक्कम पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएच भेज दिया। इस बीच रिश्तेदारों ने पुलिस थाने के आगे कंपनी की लापरवाही के लिए कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। पुलिस ने पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई का भरोसा देकर लोगों का गुस्सा शांत किया।
+++++++++++++++++++++++++++++++++++++

Home / Chennai / फ्लाईओवर से गिरने वाले युवक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो