scriptएआईएडीएमके के साथ गठबंधन को लेकर डीएमडीके ने अब तक नहीं लिया निर्णय : सुदीश | DMDK has not taken any decision yet with AIADMK alliance : Sudhish | Patrika News
चेन्नई

एआईएडीएमके के साथ गठबंधन को लेकर डीएमडीके ने अब तक नहीं लिया निर्णय : सुदीश

-सीट साझेदारी को लेकर अटक रही बात

चेन्नईMar 07, 2019 / 02:46 pm

P S VIJAY RAGHAVAN

AIADMK,Alliance,DMDK,decision,Not,taken,

एआईएडीएमके के साथ गठबंधन को लेकर डीएमडीके ने अब तक नहीं लिया निर्णय : सुदीश

चेन्नई. अभिनेता से बने नेता विजयकांत नीत डीएमडीके द्वारा राज्य की सत्तारूढ़ एआईएडीएमके के साथ गठबंधन को लेकर अब तक निर्णय नहीं किया जा सका है। पिछले कई दिनों से बातीचत तो चल रही है लेकिन सीटों की संख्या को लेकर बातचीत अटक रही है। ऐसी खबर भी चल रही थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले गठबंधन की घोषणा कर दी जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। डीएमडीके मुख्यालय में बुधवार को पार्टी पदाधिकारियों के साथ हुई बैठक के बाद डीएमडीके उपमहासचिव सुदीश ने केंद्रीय मंत्री और तमिलनाडु चुनाव प्रभारी पीयूष गोयल से मुलाकात कर सीट साझेदारी को लेकर चर्चा भी की।
पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि मांगी जा रही सीटों को लेकर बातचीत अटक रही है और अब तक साझेदारी नहीं हो पाई है। लेकिन शुक्रवार तक सीट साझेदारी को लेकर घोषणा की जाएगी। सुदीश ने कहा कि अब जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु के दौरे पर आएंगे तो विजयकांत उनके साथ मंच साझा करेंगे। इससे पहले राज्य के उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने कहा कि डीएमडीके चुनाव में एआईएडीएमके का हिस्सा होगी। साथ ही उन्होंने इसकी पुष्टि भी की थी।
सुदीश गठबंधन के लिए आए थे डीएमके के पास: दुरैमुरुगन
राज्य के मुख्य विपक्षी दल डीएमके के वरिष्ठ नेता दुरैमुरुगन ने बुधवार को बताया कि डीएमके के साथ गठबंधन के लिए डीएमडीके के उपमहासचिव एल.के. सुदीश मेरे पास आए थे। यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा मुलाकात के दौरान सुदीश ने कहा था कि पार्टी एआईएडीएमके से बाहर आकर डीएमके के साथ गठबंधन करने को तैयार है लेकिन ऐसे समय पर सुदीश हम लोगों के पास आए जब साझेदारी के लिए सीटें ही नहीं बची थी। दुरैमुरुगन की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया करते हुए सुदीश ने कहा कि डीएमके नेता से पहले मुलाकात की गई थी।

Home / Chennai / एआईएडीएमके के साथ गठबंधन को लेकर डीएमडीके ने अब तक नहीं लिया निर्णय : सुदीश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो