डीएमडीके के साथ कोई प्रतिस्पर्धा नहीं : भाजपा

डीएमडीके के साथ कोई प्रतिस्पर्धा नहीं : भाजपा
chennai

Mukesh Kumar Sharma | Updated: 23 Feb 2016, 11:46:00 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

राज्य में होने वाले विस चुनावों में एनडीए गठबंधन के लिए भाजपा कई पार्टियों से लगातार बातचीत कर रही है।

चेन्नई।राज्य में होने वाले विस चुनावों में एनडीए गठबंधन के लिए भाजपा कई पार्टियों से लगातार बातचीत कर रही है। मंगलवार को चुनावों को लेकर भाजपा की वेबसाइट लॉन्चिंग के दौरान पार्टी प्रदेश महासचिव मुरलीधर राव ने ये बात कही। उन्होंने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में सत्ता के लिए भाजपा डीएमडीके के साथ प्रतिस्पर्धा में नहीं है। हाल ही में कांचीपुरम में हुई विजयकांत की रैली की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि विजयकांत ने कार्यकर्ताओं से उन्हें राजा के रूप में देखने की इच्छा के बारे में पूछा था। उन्होंने कहा कि अभिनेता ने उस दौरान राजा बनने की अपनी महत्वाकांक्षाओं का स्वागत भी किया था।

 उन्होंने कहा कि द्रविड़ पार्टियों के बीच राजग के पास एनडीए के नेतृत्व में विजयकांत को मुख्यमंत्री बनाने का विकल्प खुला है। उन्होंने कहा कि डीएमके और भाजपा दोनों के पास गुंजाइस है। विजयकांत की रैली में दिए गए भाषण को दोहराते हुए उन्होंने कहा कि जिस किसी ने भी भाषण को सुना है उसे पता है कि हम क्यों विजयकांत से बात कर रहे हैं और करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि डीएमडीके से आज नहीं तो कल गठबंधन जरूर होगा। वेबसाइट लॉन्चिंग के दौरान भाजपाध्यक्ष तमिलइसै सौंदरराजन, महासचिव एस. मोहनरजालु और आयोजन सचिव केसव विनायगम मौजूद थे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned