scriptतमिलनाडु निकाय चुनाव अकेले लड़ेगी डीएमडीके: विजयकांत | DMDK to contest alone in Tamil Nadu civic polls | Patrika News

तमिलनाडु निकाय चुनाव अकेले लड़ेगी डीएमडीके: विजयकांत

locationचेन्नईPublished: Sep 15, 2021 05:42:47 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

डीएमडीके प्रमुख विजयकांत ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी राज्य के नवगठित नौ जिलों में निर्धारित स्थानीय निकाय

तमिलनाडु निकाय चुनाव अकेले लड़ेगी डीएमडीके: विजयकांत

तमिलनाडु निकाय चुनाव अकेले लड़ेगी डीएमडीके: विजयकांत


चेन्नई. डीएमडीके प्रमुख विजयकांत ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी राज्य के नवगठित नौ जिलों में निर्धारित स्थानीय निकाय चुनाव अकेले लड़ेगी। यहां जारी एक विज्ञप्ति में उन्होंने कहा कि किसी के साथ गठबंधन में लडऩे के बजाय पार्टी ने ग्रामीण स्थानीय निकाय चुनाव अकेले लडऩे का तय किया है। चुनाव लडऩे के इच्छुक उम्मीदवार गुरुवार और शुक्रवार को अपने संबंधित जिला पार्टी कार्यालय से आवेदन प्राप्त कर सकते हैं।

 

आवेदनों को भर कर कार्यालय में वापस जमा करने होंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी के पदाधिकारी और प्राथमिक सदस्य आवेदन करने के लिए पात्र हैं। जिला पंचायत संघ सदस्य पद के लिए आवेदन शुल्क 4 हजार, जबकि पंचायत संघ सदस्य पद के लिए 2 हजार रुपए रखा गया है।

 


उल्लेखनीय है कि डीएमडीके ने एआईएडीएमके के साथ गठबंधन में लोकसभा चुनाव लड़ा था। हालांकि विधानसभा चुनाव में मांगी गई सीट आवंटित नहीं करने की वजह से पार्टी ने एआईएडीएमके की गठबंधन छोड़ दी थी। उसके बाद पार्टी ने दिनकरण के नेतृत्व वाली पार्टी अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम के साथ गठबंधन किया और चुनाव लड़ा था। हालांकि पार्टी को एक भी सीट से सफलता हासिल नहीं हो पाई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो