scriptTamilnadu: अमित शाह की इस तरह की टिप्पणी देश के लिए खतरे जैसी: स्टालिन | DMK chief stalin said, Such remark poses danger to national unity | Patrika News
चेन्नई

Tamilnadu: अमित शाह की इस तरह की टिप्पणी देश के लिए खतरे जैसी: स्टालिन

Slatin said DMK has been protesting against Hindi imposition हिन्दी थोपने के खिलाफ डीएमके द्वारा लगातार प्रदर्शन किया जा रहा है। ऐसे में अमित शाह की टिप्पणी हमारे लिए झटका औैर देश की एकता पर खतरा की तरह है।

चेन्नईSep 14, 2019 / 06:45 pm

Vishal Kesharwani

Tamilnadu: अमित शाह की इस तरह की टिप्पणी देश के लिए खतरे जैसी: स्टालिन

Tamilnadu: अमित शाह की इस तरह की टिप्पणी देश के लिए खतरे जैसी: स्टालिन

अमित शाह की इस तरह की टिप्पणी देश के लिए खतरे जैसी: स्टालिन
ेचेन्नई. डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की टिप्पणी, जिसमें उन्होंने कहा कि देश की एकता हिन्दी ही कायम कर सकती है, की निंदा करते हुए कहा कि इस तरह की टिप्पणी देश की एकता के लिए खतरे की तरह है। यहां पत्रकारों से बातचीत में स्टालिन ने कहा सत्ता में आने के बाद से भाजपा द्वारा लगातार तमिल भाषा पर हमला किया जा रहा है।
हिन्दी के विरोध में डीएमके लगातार कर रही विरोध
हिन्दी थोपने के खिलाफ डीएमके द्वारा लगातार प्रदर्शन किया जा रहा है। ऐसे में अमित शाह की टिप्पणी हमारे लिए झटका औैर देश की एकता पर खतरा की तरह है। स्टालिन ने कहा कि शाह को अपनी टिप्पणी वापस लेनी चाहिए। अगर मांग पूरी नहीं हुई तो अगली कार्रवाई पर विचार किया जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि गैर हिन्दी भाषी लोगों के साथ दूसरे दर्जे के नागरिक जैसा व्यवहार किया जा रहा है। अगर यह टिप्पणी वापस नहीं ली गई तो डीएमके अपने अगले कदम के लिए खुद को मजबूत करेगी।

Home / Chennai / Tamilnadu: अमित शाह की इस तरह की टिप्पणी देश के लिए खतरे जैसी: स्टालिन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो