scriptडीएमके-कांग्रेस गठबंधन को सत्ता में वापसी का अधिकार नहीं : योगी | DMK-Congress alliance has no right to return to power: Yogi Adityanath | Patrika News
चेन्नई

डीएमके-कांग्रेस गठबंधन को सत्ता में वापसी का अधिकार नहीं : योगी

उन्होंने कहा कि डीएमके अगर सत्ता में आई तो महिलाओं का अपमान करेगी और राज्य को असुरक्षित कर देगी।

चेन्नईMar 31, 2021 / 11:30 pm

Ram Naresh Gautam

डीएमके-कांग्रेस गठबंधन को सत्ता में वापसी का अधिकार नहीं : योगी

डीएमके-कांग्रेस गठबंधन को सत्ता में वापसी का अधिकार नहीं : योगी

कोयम्बत्तूर. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को चुनावी अभियान के दौरान दावा किया कि डीएमके और कांग्रेस गठबंधन को सत्ता वापसी करने का कोई अधिकार नहीं है।

उन्होंने कहा कि डीएमके अगर सत्ता में आई तो महिलाओं का अपमान करेगी और राज्य को असुरक्षित कर देगी। डीएमके के अपमान से बचने के लिए राज्य की जनता को भाजपा और एआईएडीएमके उम्मीदवारों को वोट करना चाहिए।
कोयम्बत्तूर साउथ विस सीट की भाजपा उम्मीदवार वानती श्रीनिवासन के लिए चुनाव प्रचार करते हुए योगी ने यह बात कही। उन्होंने कहा जब भी डीएमके और कांग्रेस की सत्ता रही है तब उन लोगों ने जनता के कल्याण की ओर किसी प्रकार का कार्य नहीं किया है, बल्कि पावर और पैसा कमाने के पीछे ही भागते हैं।
यही कारण है कि यूपीए शासनकाल के दौरान एक के बाद एक स्कैम होता ही रहा है, जिसमें कोयला, टूजी और राष्ट्रमंडल खेल घोटाले समेत अन्य स्कैम शामिल हैं।

अगर डीएमके की सत्ता आई तो वह राज्य में इन सभी घोटालों को दोहराएगी। इसलिए जनता को डीएमके को ऐसा करने का एक बार फिर से मौका नहीं देना चाहिए।
केन्द्र की भाजपा सरकार ने कई जनहितकारी योजनाएं की है लागू
उन्होंने जनता से एआईएडीएमके भाजपा गठबंधन को वोट करने का आग्रह किया, ताकि राज्य में विकास का विस्तार होता रहे। योगी ने कहा कि केंद्र के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने बिना किसी भेदभाव के विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं लागू की है।
मुफ्त एलपीजी योजना, हाउसिंग योजना और किसानों को राशि देने की योजना समेत अन्य योजनाओं पर भी उन्होंने प्रकाश डाला।

वानती श्रीनिवासन को वोट कर क्षेत्र की जनता राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ पाएगी। उन्होंने राम मंदिर के निर्माण के लिए 120 करोड़ का योगदान देने के लिए राज्य की जनता का धन्यवाद भी किया।

Home / Chennai / डीएमके-कांग्रेस गठबंधन को सत्ता में वापसी का अधिकार नहीं : योगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो