कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कनिमोझी ने रद्द किया चुनावी अभियान

डीएमके सांसद एमके कनिमोझी को शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अब तक वे सक्रिय होकर राज्य भर में डीएमके उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार में लगी थी

By: Vishal Kesharwani

Updated: 03 Apr 2021, 06:59 PM IST


चेन्नई. डीएमके सांसद एमके कनिमोझी को शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अब तक वे सक्रिय होकर राज्य भर में डीएमके उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार में लगी थी। कनिमोझी के करीबी सूत्रों ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से उन्होंने अपनी चुनावी अभियान भी रद्द कर दी है और अपने आवास में खुद को आइसोलेट कर लिया था। हालांकि बाद में उन्हेें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूत्रों के अनुसार कनिमोझी मदुरै जाने वाली थी, लेकिन कोरोना पॉजिटिव का रिजल्ट आने से दौरा रद्द कर दिया।

 

6 अप्रेल को विधानसभा चुनाव होना है और आचार संहित के तहत रविवार शाम 5 बजे राज्य भर में चुनाव प्रचार थम जाएगा। उल्लेखनीय है कि हाल ही में चुनाव प्रचार के दौरान कई अन्य नेताओं को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और उनमें से कई नेता अब स्वस्थ भी हो चुके हैं। इससे पहले अम्बत्तूर विधानसभा सीट के डीएमके उम्मीदवार जोसेफ सेमवेल को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था और उनके संपर्क में आए लोगों की पहचान की जा रही है।

 

वहीं पूर्व मंत्री और डीएमके के कुरुंजीपाड़ी विधानसभा सीट के उम्मीदवार एमआरके पन्नीरसेल्वम को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। डॉक्टरों की सलाह के आधार पर उन्हें चेन्नई के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डीएमडीके और एमएनएम के कुछ उम्मीदवारों को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

COVID-19
Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned