scriptनरेंद्र मोदी के खिलाफ नामांकन न भरें किसान | Do not fill nominations against Narendra Modi | Patrika News
चेन्नई

नरेंद्र मोदी के खिलाफ नामांकन न भरें किसान

केंद्रीय जहाजरानी राज्य मंत्री और भाजपा के कन्याकुमारी से प्रत्याशी पोन राधाकृष्णन ने किसान नेताओं से आग्रह किया है कि वे वाराणसी में प्रधानमंत्री…

चेन्नईMar 25, 2019 / 12:48 am

मुकेश शर्मा

पोन राधाकृष्णन

पोन राधाकृष्णन

नागरकोईल।केंद्रीय जहाजरानी राज्य मंत्री और भाजपा के कन्याकुमारी से प्रत्याशी पोन राधाकृष्णन ने किसान नेताओं से आग्रह किया है कि वे वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नामांकन न करें।


ज्ञातव्य है कि किसान नेता अय्याकण्णू की अगुवाई में १११ किसानों ने वाराणसी सीट से नामांकन भरने का निर्णय किया है। किसानों ने कर्जा माफी को लेकर नई दिल्ली में कई तरह से विरोध प्रदर्शन किया लेकिन केेंद्र सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया था।

इससे नाराज राज्य के किसानों ने यह निर्णय लिया है। इस पृष्ठभूमि में पोन राधाकृष्णन ने कहा कि किसान नेताओं का यह निर्णय वापस लेना चाहिए। कन्याकुमारी जिले में स्वामीतोपू में भगवान वैकुंठसामी के दर्शन करने के बाद पत्रकारों से वार्ता में वे बोले कि राजनीति में एक पार्टी से गठबंधन करना और बदलना स्वाभाविक है। ऐसे में डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन को गठबंधन को लेकर कड़ी आलोचना करना अस्वीकार्य है। उनकी अय्याकण्णू से गुजारिश है कि वे चुनाव लडऩे का इरादा टाल दें।

Home / Chennai / नरेंद्र मोदी के खिलाफ नामांकन न भरें किसान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो