scriptडीजी वैष्णव कॉलेज में हुआ 2019 यूनिट का रक्तदान | Donation of 2019 unit of DG Vaishnav college | Patrika News
चेन्नई

डीजी वैष्णव कॉलेज में हुआ 2019 यूनिट का रक्तदान

राष्ट्रीय सेवा योजना, एनसीसी और लायन्स क्लब आफ अन्ना नगर के संयुक्त प्रयास से आयोजित डी.जी. वैष्णव कॉलेज में रक्तदान शिविर में 2019 यूनिट के…

चेन्नईFeb 15, 2019 / 12:39 am

मुकेश शर्मा

Donation of 2019 unit of DG Vaishnav college

Donation of 2019 unit of DG Vaishnav college

चेन्नई।राष्ट्रीय सेवा योजना, एनसीसी और लायन्स क्लब आफ अन्ना नगर के संयुक्त प्रयास से आयोजित डी.जी. वैष्णव कॉलेज में रक्तदान शिविर में 2019 यूनिट के रक्तदान किया गया। लायन्स क्लब के डिस्ट्रिक्ट गर्वनर गुलाम हुसैन ने शिविर का उद्घाटन किया।

कॉलेज के प्राचार्य डॉ. आर. गणेशन ने कहा कि दुनिया में रक्तदान से बढक़र कोई दान नहीं होता। एक यूनिट रक्त से 5 से 6 लोग की जान बचाई जा सकती है। सचिव अशोक कुमार मूंदड़ा ने इस अवसर पर सभी को बधाई दी। कार्यक्रम की संयोजक और एनएसएस अधिकारी डॉ. टी. एस. प्रेमा ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

इंडियन इंस्टीट्यूट आफ मेटेरियल्स मैनेजमेंट, चेन्नई की ओर से वार्षिक मेगा इवेन्ट स्पेक्ट्रम 2019 का आयोजन किया जा रहा है। यह दो दिवसीय सेमीनार है जिसका विषय मल्टीडिसिप्लीनरी इन्टेलिजेंट स्पलाई चेन स्टे्रटजी फार बिजनेस ग्रोथ है। इस सेमीनार की शुरुआत 22 फरवरी से होगी। एल एंड टी शिप बिल्डिंग के प्रबंध निदेशक बी.कन्नन मुख्य अतिथि होंगे। आर.रघुत्तमा राव का विशेष उद्बोधन होगा। विशेषज्ञ अपने विचारों का वैश्विक परिप्रेक्ष्य एवं उभरते रुझान को लेकर आदान प्रदान करेंगे। मुख्य ध्यान स्पलाई चेन मैनेजमेंट पर होगा। विशेषज्ञ विभिन्न अवसरों पर भी चर्चा करेंगे। इसमें करीब 200 प्रतिनिधियों के भाग लेने की उम्मीद है। उन्हें अद्यतन प्रौद्योगिकी की जानकारी प्राप्त होगी। कार्यक्रम अन्ना सालै पतरी रोड स्थित एमएमए सभागार में होगा।

Home / Chennai / डीजी वैष्णव कॉलेज में हुआ 2019 यूनिट का रक्तदान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो