scriptमहानगर के चार मेट्रो स्टेशनों पर जल्द ही उपलब्ध होगा ई-स्कूटर | e-scooters at four Chennai metro stations | Patrika News
चेन्नई

महानगर के चार मेट्रो स्टेशनों पर जल्द ही उपलब्ध होगा ई-स्कूटर

 
Coming months, 6000 more scooters are going to be added covering the remaining metro stations
इसके अलावा आगामी कुछ महीनों में अन्य मेट्रो स्टेशनों से 6 हजार ई-स्कूटरों को संचालित किया जाएगा।

चेन्नईJan 19, 2020 / 05:39 pm

Vishal Kesharwani

महानगर के चार मेट्रो स्टेशनों पर जल्द ही उपलब्ध होगा ई-स्कूटर

महानगर के चार मेट्रो स्टेशनों पर जल्द ही उपलब्ध होगा ई-स्कूटर


चेन्नई. यात्रियों की सुविधा को देखते हुए चेन्नई मेट्रो रेल लिमिटेड (सीएमआरएल) ने महानगर के चार मेट्रो स्टेशनों पर जल्द ही ई-स्कूटर के संचालन की योजना बनाई है। योजना के तहत अलंदूर, नंदनम, गिंडी और लिटिल माउंट स्टेशन पर ई-स्कूटर उपलब्ध होगा। इसके अलावा आगामी कुछ महीनों में अन्य मेट्रो स्टेशनों से 6 हजार ई-स्कूटरों को संचालित किया जाएगा। सीएमआरएल के एक अधिकारी ने बताया ई-स्कूटर की सुविधा लेने के इच्छुक यात्री फ्ले ऐप डाउनलोड कर बुक कर सकते हंैं। यात्री एक रूपए प्रति मिनट के आधार पर स्कूटर को रेंट पर ले सकेंगें।

 

इन स्टेशनों पर सुबह 7 से रात 9 बजे तक स्कूटर रेंट पर लिया जा सकेगा। यात्री स्कूटर को फ्ले जॉन में कहीं भी छोड़ सकते हैं। उपयोगकर्ता द्वारा चुने गए प्रत्येक बिंदु में एक निश्चित क्षेत्र होगा जिसके भीतर वे स्कूटर छोड़ सकते हैं। उन्होंने बताया कि फ्ले रेंटल सर्विस के साथ मिलकर सीएमआरएल इस पहल की शुरूआत कर रहा है। वर्तमान में सीएमआरएल द्वारा सेयर ऑटो, सेयर टैक्सी, कैब्स और टैम्पों ट्रैवेलर का संचालन किया जा रहा है।

Home / Chennai / महानगर के चार मेट्रो स्टेशनों पर जल्द ही उपलब्ध होगा ई-स्कूटर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो