गोदाम में लगी आग, लाखों की संपत्ति जली

गोदाम में लगी आग, लाखों की संपत्ति जली

Ritesh Ranjan | Publish: May, 18 2019 02:21:28 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

चेन्नई. पूझल के मेट्टु स्ट्रीट में सदर्न रोडवेज के पास लॉरी गोदाम है। उसका मालिक बालाजी अण्णा नगर में रहता है। गुरुवार को सभी लोग काम खत्म कर अपने घर चले गए। शुक्रवार तडक़े गोदाम में अचानक आग लग गई। आस-पास के लोगों ने आग की उठती लपटें देख सूचना दमकल विभाग को दी। माधवरम और रेडहिल्स से दमकल की गाडिय़ां वहां पहुंची और घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग में लाखों की संपत्ति के नुकसान की बात कही गई है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। मामले की शिकायत पूझल पुलिस थाने में की गई है।
------
ऑटो चालक पर हमला कर अपराधी फरार
चेन्नई. टी. नगर में भगवतम स्ट्रीट के पास ऑटो चालक सेंथिल कुमार अपना काम खत्म कर घर के पास ऑटो पार्क कर उतरा तभी दो बाइक सवार वहां आए और उससे किसी बात पर बहस करने लगे। बहस इतनी बढ़ी कि उनमें से एक जने ने सेंथिल पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में सेंथिल बुरी तरह से घायल हो गया, हमले के बाद दोनों बाइक सवार वहां से फरार हो गए। आस-पास के लोगों ने चीखें सुनकर सेंथिल को रायपेट्टा जीएच में भर्ती कराया। माम्बलम पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned