scriptशराब की दुकान खुली तो सत्ता में वापसी भूल जाए राज्य सरकार: रजनीकांत | Forget returning to power, if keen on reopening Tasmac outlets: Rajini | Patrika News
चेन्नई

शराब की दुकान खुली तो सत्ता में वापसी भूल जाए राज्य सरकार: रजनीकांत

रजनीकांत ने तमिलनाडु में शराब की दुकानों को दोबारा खोलने के खिलाफ सत्तारुढ़ एआईएडीएमके को चेतावनी दी है कि यदि ऐसा हुआ तो पार्टी को अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में जीतकर फिर से सत्ता में आने का सपना नहीं देखना चाहिए।

चेन्नईMay 10, 2020 / 05:08 pm

Vishal Kesharwani

शराब की दुकान खुली तो सत्ता में वापसी भूल जाए राज्य सरकार: रजनीकांत

शराब की दुकान खुली तो सत्ता में वापसी भूल जाए राज्य सरकार: रजनीकांत


चेन्नई. सुपरस्टार रजनीकांत ने तमिलनाडु में शराब की दुकानों को दोबारा खोलने के खिलाफ सत्तारुढ़ एआईएडीएमके को चेतावनी दी है कि यदि ऐसा हुआ तो पार्टी को अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में जीतकर फिर से सत्ता में आने का सपना नहीं देखना चाहिए। उन्होंने ट्वीट कर सरकार से राजस्व सृजन के वैकल्पिक साधनों पर काम करने का भी आग्रह किया। रजनीकांत की यह टिप्पणी उस वक्त सामने आई है जब मद्रास उच्च न्यायालय ने राज्य में शराब की दुकानें बंद रखने के निर्देश दिए थे जिसके खिलाफ तमिलनाडु सरकार ने उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था।

 

-कोष भरने के बेहतर रास्तें ढूंढे

उन्होंने कहा कि अगर सरकार इस मोड़ पर तस्माक की दुकानें खोलती है तो एआईएडीएमके को फिर से सत्ता में आने के सपने नहीं देखने चाहिए। उन्होंने लिखा कि शराब की दुकानों को खोलने के बजाय कोष भरने के बेहतर रास्तें ढूंढे। मद्रास हाईकोर्ट ने कोविड-19 दिशा निर्देशों के उल्लंघन होने के आधार पर राज्य में शराब की दुकानों को बंद रखने का निर्देश दिया था। जिसके बाद तमिलनाडु सरकार शनिवार को राजस्व और वाणिज्यिक गतिविधियों में गंभीर नुकसान का तर्क देते हुए कोर्ट के आदेश को चुनौती देने के लिए उच्चतम न्यायालय पहुंची थी।

Home / Chennai / शराब की दुकान खुली तो सत्ता में वापसी भूल जाए राज्य सरकार: रजनीकांत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो