ई-पास मांगने पर पूर्व सांसद ने पुलिसकर्मी को मारी लात, दी गालियां, वीडियो वायरल

दरअसल उसने कोविड-19 लॉकडाउन के दिशा-निर्देशों के तहत उनसे ई-पास की मांग की थी।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 29 Jun 2020, 04:07 PM IST

सेलम.

तमिलनाडु के धर्मपुरी के सांसद के. आर. ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी को लात मारने का आरोप है। यहीं नहीं पूर्व सांसद पर आरोप है कि उन्होंने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को भद्दी-भद्दी गालियां दी। घटना का वीडियो वायरल हुआ है। बताा जा रहा है कि वीडियो सेलम चेक पोस्ट का है। दरअसल उसने कोविड-19 लॉकडाउन के दिशा-निर्देशों के तहत उनसे ई-पास की मांग की थी।

जानकारी के अनुसार, अर्जुनुन की गाड़ी को पुलिस ने सेलम के करीब टोल गेट पर चेकिंग के लिए रोका। इसके बाद सांसद पुलिस से बहस करने लगे और धक्का दे दिया जिसके जवाब में एक पुलिस वाले ने सांसद को धक्का दिया। इसके बाद गुस्से में सांसद ने पुलिस को लात मार दिया। वहां मौजूद दूसरे पुलिस वाले और स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव की कोशिश की और दोनों को अलग किया। तमिलनाडु में लॉकडाउन के कारण एक शहर से दूसरे शहर जाने में ई पास अनिवार्य कर दिया गया है।

इस मारपीट का जो वीडियो वायरल हुआ है उस वीडियो में नजर आ रहा है कि सांसद बेहद गुस्से में अपनी गाड़ी से उतरते हैं और फिर पुलिसकर्मी को लात से मारते हैं। इस दौरान वहां कई अन्य पुलिसकर्मी और कुछ लोग भी नजर आ रहे हैं।

कैमरे में कैद तस्वीरों में पूर्व सांसद पुलिसवाले को ऊंगली दिखाकर बात कर रहे हैं और कई अन्य लोग भी वहां नजर आ रहे हैं। काफी देर तक बीच सडक़ पर यह सब हंगामा होता है और फिर पूर्व सांसद अपनी गाड़ी में बैठ कर चले जाते हैं।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned