scriptTAMILNADU: चार साल के हिरण का किया शिकार, दो गिरफ्तार | Four year old deer hunted, two arrested | Patrika News
चेन्नई

TAMILNADU: चार साल के हिरण का किया शिकार, दो गिरफ्तार

Acting on tip-off about poaching of spotted deer forest department officials had checked the vehicles at Pudhunaduvalur on Thursday evening.
हिरण के शिकार को लेकर प्राप्त गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए वन विभाग के अधिकारियों ने गुरुवार शाम को पुधुनाडुवलूर में वाहनों की जांच की थी।
 

चेन्नईOct 18, 2019 / 06:17 pm

Vishal Kesharwani

TAMILNADU: चार साल के हिरण का किया शिकार, दो गिरफ्तार

TAMILNADU: चार साल के हिरण का किया शिकार, दो गिरफ्तार

चार साल के हिरण का किया शिकार, दो गिरफ्तार
पैरम्बलूर. वन विभाग के अधिकारियों ने जिले के पेरैयूर आरक्षित वन में हिरण का शिकार करने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें न्यायीक हिरासत में भेज दिया है। साथ ही मौका देख कर भागने वाले पांच अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। हिरण के शिकार को लेकर प्राप्त गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए वन विभाग के अधिकारियों ने गुरुवार शाम को पुधुनाडुवलूर में वाहनों की जांच की थी।
-मिली थी गुप्त सूचना

इसी बीच अधिकारियों ने बाइक पर सवार होकर सात लोगों को जाते देखा और उन्हें रोकने की कोशिश की। हालांकि मौका देखते हुए उनमें से पांच तो भाग निकले लेकिन अधिकारियों ने दिनेश (१८) और बालमुरुगन (२६) को पकड़ लिया। जांच के बाद दोनों के पास से चार साल के एक हिरण का शव मिला। आरोपियों ने हिरण का शिकार करने के लिए कुत्तों का इस्तेमाल किया था। दोनों को शुक्रवार को न्यायीक हिरासत में भेज दिया गया।

Home / Chennai / TAMILNADU: चार साल के हिरण का किया शिकार, दो गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो