scriptजीके वासन ने प्रधानमंत्री के साथ हुई बैठक को औपचारिक बैठक बताया | GK Vasan called the meeting with the Prime Minister a formal meeting | Patrika News
चेन्नई

जीके वासन ने प्रधानमंत्री के साथ हुई बैठक को औपचारिक बैठक बताया

I do not have any idea about the merger between TMC and BJP and this is all baseless rumors.
टीएमसी और भाजपा के बीच विलय को लेकर मुझे किसी प्रकार की जानकारी नहीं है और यह सभी बेबुनियादी अफवाहें है।

चेन्नईNov 06, 2019 / 08:01 pm

Vishal Kesharwani

जीके वासन ने प्रधानमंत्री के साथ हुई बैठक को औपचारिक बैठक बताया

जीके वासन ने प्रधानमंत्री के साथ हुई बैठक को औपचारिक बैठक बताया

टीएमसी प्रमुख वासन ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात

-कहा बैठक में राज्य में लागू विभिन्न योजनाओं पर हुई चर्चा
चेन्नई/ नई दिल्ली. टीएमसी प्रमुख जी.के. वासन ने बुधवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर राज्य और केंद्र की विभिन्न योजनाओं के बारे में चर्चा किया। तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष पद रिक्त होने के बीच ही वासन की प्रधानमंत्री के साथ हुई बैठक के बाद टीएमसी और भाजपा के बीच विलय को लेकर अटकले आनी शुरू हो गई।

सिर्फ औपचारिक मुलाकात थी
बैठक के बाद पत्रकारों से वार्ता में अटकलो पर स्पष्टीकरण देते हुए वासन ने कहा यह सिर्फ औपचारिक मुलाकात थी। टीएमसी और भाजपा के बीच विलय को लेकर मुझे किसी प्रकार की जानकारी नहीं है और यह सभी बेबुनियादी अफवाहें है। बैठक में मेरी प्रधानमंत्री के साथ तमिलनाडु में शुरू हुए राज्य और केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में चर्चा हुई है।


राज्य के राजनीतिक स्थिति से अवगत कराया गया
इसके अलावा राज्य के राजनीतिक स्थिति से भी उनको अवगत कराया गया। टीएमसी का खुद का व्यक्तित्व है जो कि इसी प्रकार से जारी रहेगा। उल्लेखनीय है कि तमिलइसै सौंदरराज के तेलंगाना की राज्यपाल नियुक्ति के बाद से राज्य में भाजपा का अध्यक्ष पद रिक्त है। उस पद के लिए सुपरस्टार रजनीकांत और वासन समेत कई अन्य लोगों के नाम की चर्चा चल रही है।

Home / Chennai / जीके वासन ने प्रधानमंत्री के साथ हुई बैठक को औपचारिक बैठक बताया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो