scriptChennai: सुपरस्टार रजनीकांत ने दिल्ली हिंसा की निंदा की, कहा सरकार की विफलता | Govts intelligence failure says Rajinikanth in Chennai | Patrika News
चेन्नई

Chennai: सुपरस्टार रजनीकांत ने दिल्ली हिंसा की निंदा की, कहा सरकार की विफलता

इंटेलिजेंस की विफलता गृह मंत्रालय की विफलता है।

चेन्नईFeb 26, 2020 / 08:08 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Govts intelligence failure says Rajinikanth in Chennai

Govts intelligence failure says Rajinikanth in Chennai

चेन्नई.

नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन करने वाले और विरोध करने वालों ने नॉर्थ ईस्ट दिल्ली को हिंसा की आग में झोंक दिया। पिछले चार दिनों से जारी हिंसा में अब तक 2३ लोगों की जान चली गई है, जिसमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। दिल्ली हिंसा से आहत तमिल सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत ने चेन्नई में आड़े हाथो लेते हुए केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। रजनीकांत (Rajinikant) ने कहा कि दिल्ली हिंसा रोकने में केन्द्र सरकार विफल रही है। इसके लिए मैं केन्द्र सरकार की निंदा करता हूं। उन्होंने कहा कि इंटेलिजेंस की विफलता गृह मंत्रालय की विफलता है।

वहीं रविवार से जारी हिंसा में अब तक करीब 250 से अधिक लोग घायल हो गए हैं, जिनमें करीब 56 से अधिक पुलिस के जवान हैं। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर नॉर्थ ईस्ट दिल्ली यानी उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद, मौजपुर, बाबरपुर और चांदबाग में रविवार, सोमवार और मंगलवार को लगातार हिंसा हुई, जिसकी वजह से प्रशासन ने धारा 144 लगा दिया है और पुलिस की भारी तैनाती की है।

संशोधित नागरिकता कानून(सीएए) को लेकर उत्तरपूर्वी दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में भड़की हिंसा में शामिल लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करने और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग करने वाली एक याचिका पर दिल्ली उच्च न्यायालय में सुनवाई हुुई।

न्यायालय ने कहा कि अगर भड़काऊ भाषण देने पर एफआईआर दर्ज नहीं होगी तो ऐसे भाषण बढ़ते ही जाएंगे। कोर्ट ने पूछा, 15 दिसंबर से 26 फरवरी आ गई और अभी तक कोई एफआईआर दर्ज क्यों नहीं हुई है।

Home / Chennai / Chennai: सुपरस्टार रजनीकांत ने दिल्ली हिंसा की निंदा की, कहा सरकार की विफलता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो