scriptगुटखा घोटाला मामला : सीबीआई अन्य उच्च अधिकारियों को भेजेगी नोटिस | Gutka scam case: CBI to send notice to other high officials | Patrika News
चेन्नई

गुटखा घोटाला मामला : सीबीआई अन्य उच्च अधिकारियों को भेजेगी नोटिस

गुटखा घोटाला मामले की जांच कर रही केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने तमिलनाडु पुलिस विभाग के कई अन्य उच्च अधिकारियों को भी पूछताछ के लिए नोटिस भेजने का निर्णय लिया है।

चेन्नईDec 26, 2018 / 01:25 pm

PURUSHOTTAM REDDY

CBI,notice,case,officials,scam,high,

गुटखा घोटाला मामला : सीबीआई अन्य उच्च अधिकारियों को भेजेगी नोटिस

चेन्नई. गुटखा घोटाला मामले की जांच कर रही केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने तमिलनाडु पुलिस विभाग के कई अन्य उच्च अधिकारियों को भी पूछताछ के लिए नोटिस भेजने का निर्णय लिया है। दिल्ली में भ्रष्टाचार निरोधी इकाई के अधिकारियों द्वारा मामले की जांच के लिए चेन्नई में स्थापित किए गए कार्यालय में कथित तौर पर मामले में लिप्त कुछ अन्य अधिकारियों के नाम भी सूची में शामिल किए गए हंै। अधिकारियों द्वारा जनवरी में दूसरे राउंड की जांच की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।
इससे पहले यहां एक विज्ञप्ति जारी कर डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने कहा कि कथित तौर पर विजयभास्कर और टी.के. राजेन्द्रन को पैसे देने के आरोप में सीबीआई ने कुछ लोगों को तो गिरफ्तार किया था लेकिन मुख्य लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने में विफल हो रही है। ऐसे हालात को देखते हुए राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को तत्काल मंत्री को उनके पद से हटा कर डीजीपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए आगे आना चाहिए।
सूत्रों ने बताया कि हाल ही हुई जांच के दौरान प्राप्त जानकारी के आधार पर सीबीआई द्वारा मामले में तेजी लाई जा रही है। कुछ दिन पहले अधिकारियों ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री सी. विजयभास्कर और पूर्व मंत्री आर. बी. रमण्णा सहित अन्य अधिकारियों से पूछताछ की थी। उल्लेखनीय है कि वर्ष २०१७ में गुटखा घोटाला मामले में आयकर विभाग ने स्वास्थ्य मंत्री सहित अन्य लोगों के आवास व अन्य जगहों पर छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान जब्त हुए दस्तावेज के आधार पर मामला दर्ज हुआ था।

Home / Chennai / गुटखा घोटाला मामला : सीबीआई अन्य उच्च अधिकारियों को भेजेगी नोटिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो