scriptगरज के साथ झमाझम बारिश | heavy rain with thunder | Patrika News
चेन्नई

गरज के साथ झमाझम बारिश

गरज के साथ रविवार को हुई अचानक तेज बारिश से तापमान में गिरावट आ गई। पत्रकारों से बातचीत में क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक एस. बालचंद्रन ने बताया कि आगामी दो दिनों तक इसी प्रकार के बारिश की संभावना है।
 
 

चेन्नईSep 17, 2018 / 01:16 pm

Ritesh Ranjan

temperature,meteorological,weather,Thunderstorm,

गरज के साथ झमाझम बारिश

-अगले दो दिनों तक बारिश की संभावना
चेन्नई. गरज के साथ रविवार को हुई अचानक तेज बारिश से तापमान में गिरावट आ गई। पत्रकारों से बातचीत में क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक एस. बालचंद्रन ने बताया कि आगामी दो दिनों तक इसी प्रकार के बारिश की संभावना है। मौसम विभाग द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में बताया गया है कि चेन्नई, कांचीपुरम और तिरुवल्लूर के कुछ हिस्सों में बारिश के साथ तूफान आने की भी संभवना है। मौसम विभाग के ब्लॉगर श्रीकांत ने बताया कि मौसम में अचानक आया यह बदलाव बंगाल की खाड़ी में बन रहे कम दबाव के कारण हुआ है। उत्तरी तमिलनाडु में बारिश के साथ तेज हवा चलने की भी संभावना है। उन्होंने कहा कि चेन्नई में ८ एमएम बारिश दर्ज हुई है। इससे पहले शनिवार को शिवकाशी में १०० एमएम बारिश दर्ज की गई थी। इसके अलावा वेल्लूर, तिरुवन्नमलै और विल्लुपुरम जिले के कई इलाकों में भी अच्छी बारिश दर्ज हुई।
दीवार गिरने से ७४ बकरियों की मौत
विरुद्नगर. भारी बारिश के चलते शहर के एम.एस.एन. पुरम में शनिवार की शाम एक निर्माणाधीन मंदिर के कम्पाउंड की दीवार गिरने से ७४ बकरियों की मौत हो गई। दरअसल भारी बारिश के चलते बकरी पालक मुरुगन अपनी बकरियों के साथ मंदिर की दीवार के पास आश्रय लिया था। हालांकि बारिश अधिक तेज होने के कारण मंदिर की दीवार गिर गई और ७४ बकरियों की मौत हो गई। राहत की बात यह रही कि इस घटना में मुरुगन को कोई चोट नहीं आई। घटना के बाद पशुपालन विभाग के अधिकारी पार्थसार्थी मल्लैह और अन्य उच्च अधिकारियों ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली। बकरियों को मलवे से निकालने का काम रविवार को किया गया। घटना के बाद पशुपालन विभाग के अधिकारी पार्थसार्थी मल्लैह और अन्य उच्च अधिकारियों ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली। बकरियों को मलवे से निकालने का काम रविवार को किया गया।

Home / Chennai / गरज के साथ झमाझम बारिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो