scriptचेन्नई को वाटर प्लस का अवॉर्ड: 2-3 घंटे की बारिश में कई इलाकों में डूबी सडक़ें व गलियां | Heavy rainfall in most of the roads in tnagar in chennai | Patrika News
चेन्नई

चेन्नई को वाटर प्लस का अवॉर्ड: 2-3 घंटे की बारिश में कई इलाकों में डूबी सडक़ें व गलियां

मौसम विभाग के अनुसार सोमवार सुबह 9 बजे तक वेस्ट ताम्बरम में 31 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई।

चेन्नईNov 22, 2021 / 04:41 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Heavy rainfall in most of the roads in tnagar in chennai

Heavy rainfall in most of the roads in tnagar in chennai

चेन्नई.

चेन्नई में दो-तीन घंटे की जोरदार बारिश से एक बार फिर सडक़े तालाबों में तब्दील हो गई। जोरदार बारिश से एक बार फिर से निचली बस्तियों में पानी भर गया और खासकर टी. नगर और आसपास के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। मौसम विभाग के अनुसार सोमवार सुबह 9 बजे तक वेस्ट ताम्बरम में 31 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई।

पहले से वाटर प्लस का दमका लेने वाले चेन्नई में कुछ ही घंटों की बारिश ने फिर सडक़ों को तालाब का रूप दे दिया। सुबह हुई बारिश ने एक बार फिर निगम अधिकारियों की नींद खोल दी। इससे पहले अधिकारी कुछ कर पाते बारिश से कई इलाके जलमग्न हो गए थे।

पिछले सप्ताह चेन्नई में हुई तेज बारिश के बाद कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति बन गई थी लेकिन इसके बावजूद भी निगम ने किसी प्रकार की कोई तैयारी नहीं की थी जिसका उदाहरण सोमवार देपहर को फिर देखने को मिला।

इनमें प्रमुख रूप से टी नगर के बाझुलाह रोड, डा. नायर रोड, जीएन चेट्टी रोड, सिंगाराम स्ट्रीट, गिरी रोड, विजयराघवा रोड से लेकर वेस्ट ताम्बरम के कई इलाके शामिल रहे हैं, जहां पर जल जमाव के कारण लोगों के घरों में पानी भर गया था। दो घंटे की झमाझम बरसात ने सडक़ों को तालाब में तब्दील कर दिया। मुख्य चौक चौराहों पर जलभराव से वाहनों के पहियों पर ब्रेक लग गया। इससे करीब कई घंटों तक यातायात प्रभावित रहा। यही स्थिति कॉलोनियों व गलियों में देखने को मिली।

Home / Chennai / चेन्नई को वाटर प्लस का अवॉर्ड: 2-3 घंटे की बारिश में कई इलाकों में डूबी सडक़ें व गलियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो