scriptचेन्नई में आदतन अपराधी की चाकूओं से गोदकर हत्या | History sheeter murdered in Chennai | Patrika News
चेन्नई

चेन्नई में आदतन अपराधी की चाकूओं से गोदकर हत्या

– वाहन जांच में एक बदमाश धरा

चेन्नईMar 03, 2021 / 09:06 pm

PURUSHOTTAM REDDY

History sheeter murdered in Chennai

History sheeter murdered in Chennai

चेन्नई.

मदुरावायल थाना क्षेत्र के गंगैअम्मन नगर इलाके में बदमाशों ने मंगलवार देर शाम एक हिस्ट्रीशीटर के घर में घुसकर हमला कर दिया। जान बचाने के लिए हिस्ट्रीशीटर घर से भागकर सडक़ पर दौडऩे लगा तो बदमाशों ने घेर लिया और चाकूओं से गोद कर हत्या कर दी।

आठ सदस्यीय गिरोह हत्या के बाद बाइक पर सवार होकर भाग गए। राहगीरों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को केएमसी अस्पताल भेजा और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक की पहचान मदुरावायल के गंगैअम्मन नगर निवासी षणमुगा मूर्ति (२८) के रूप में हुई है। षणमुगा बढ़ई का काम करता था। मंगलवार को वह काम से घर पहुंचा और घर में बैठकर चाय पी रहा था। तभी बाइक से आए गिरोह जबरन घर में घुस गए और उसपर अंधाधुन चाकूओं से वार करना शुरू कर दिया।

पुलिस के अनुसार षणमुगा मूर्ति आदतन अपराधी है और उसपर हत्या, हत्या का प्रयास, चोरी, लूट सहित कई आपराधिक मामले दर्ज है। वर्ष २०१७ में उसने हत्या और हत्या का प्रयास जैसे आपराधिक मामलों में लिप्त शंकर नामक युवक की हत्या कर दी थी। पुलिस को संदेह है कि गिरोह ने पुरानी रंजिश में हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। हत्या की वारदात के बाद इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

वाहन जांच में एक आरोपित धरा
षणमुगा मूर्ति की हत्या के बाद आरोपित बाइक से भाग रहे थे। पूंदमल्ली के तिरुवल्लूर नगर, के मनवाला नगर के निकट पुलिस वाहन जांच कर रही थी। पुलिस ने उन्हें रूकने का इशारा दिया लेकिन वे भागने लगे तो पुलिस ने उनका पीछा किया और एक आरोपित आरोग्य (२१) को पकड़ लिया और पूछताछ में हत्या की बात कबूली। मदुरावायल पुलिस ने उसके साथी की तलाश के लिए विशेष टीम का गठन किया है।

Home / Chennai / चेन्नई में आदतन अपराधी की चाकूओं से गोदकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो