रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए सैकड़ों लोगों की लगी भीड़, कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां

इस भीड़ में कोरोना के सभी नियमों की धज्जियां उड़ती साफ नजऱ आई। सैकड़ों लोगों के एक स्थान पर जुटने के कारण कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ती नजर आई।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 15 May 2021, 06:20 PM IST

चेन्नई.

कोरोना के मामले बढने के कारण दवाइयों तथा ऑक्सीजन सिलेंडरों की समस्या सामने आ रही है। कई राज्य इस समस्या से उबर चुके हैं परंतु अब भी कुछ राज्यों में लोगों को समय पर जीवनरक्षक दवाइयां तथा ऑक्सीजन सिलेंडर प्राप्त नहीं हो पा रहे हैं। चेन्नई में शनिवार को कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ती देखी गई। चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के बाहर रेमडेसिवीर इंजेक्शन लेने के लिए सैकड़ों लोग इक_े हो गए जिसके बाद सडक़ पर जाम लग गया।

तमिलनाडु मेडिकल सर्विस कॉरपोरेशन ने यह घोषणा की थी कि रेमडेसिविर इंजेक्शन 15 मई से चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में बेचे जाएंगे। स्वास्थ्य विभाग ने यह भी कहा था कि प्रतिदिन 300 लोगों को टोकन देकर ही इंजेक्शन दिए जाएंगे। विभाग की तरफ से जारी नोटिस में यह भी कहा गया है कि रेमडेसिविर लेने वालों की एंट्री गेट नम्बर पांच से होगी जबकि एग्जिट गेट नम्बर चार से किया जाएगा।

इस सूचना के बाद भी शनिवार को चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के बाहर लोगों का एक बड़ा जमघट लगा दिखा। इस भीड़ में कोरोना के सभी नियमों की धज्जियां उड़ती साफ नजऱ आई। सैकड़ों लोगों के एक स्थान पर जुटने के कारण कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ती नजर आई।

एक स्थानीय का कहना है, मेरा पूरा परिवार अस्पताल में है। मैं पिछले 10 दिनों से कोशिश कर रहा हूं। लेकिन, अभी तक दवा नहीं मिली है। सरकार बेड की व्यवस्था करने की कोशिश कर रही है, लेकिन रेमडेसिविर इंजेक्शन के वितरण में कोई सुधार नहीं हुआ है।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned