scriptअचेत व्यक्ति को कंधे पर उठाकर अस्पताल पहुंचाने वाली महिला इंस्पेक्टर को मुख्यमंत्री स्टालिन ने किया सम्मानित | Inspector Rajeswari Felicitated By TN Chief Minister MK Stalin For Her | Patrika News
चेन्नई

अचेत व्यक्ति को कंधे पर उठाकर अस्पताल पहुंचाने वाली महिला इंस्पेक्टर को मुख्यमंत्री स्टालिन ने किया सम्मानित

सीएम स्टालिन ने राहत बचाव कैंप में आला पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में राजेश्वरी के काम की जमकर सराहना भी की है

चेन्नईNov 12, 2021 / 04:14 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Inspector Rajeswari Felicitated By TN Chief Minister MK Stalin For Her Rescue Work

Inspector Rajeswari Felicitated By TN Chief Minister MK Stalin For Her Rescue Work

चेन्नई.

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने महिला पुलिस इंस्पेक्टर ई. राजेश्वरी को उनकी बहादुरी के लिए सम्मानित किया। सीएम स्टालिन ने राहत बचाव कैंप में आला पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में राजेश्वरी के काम की जमकर सराहना भी की है और उन्हें प्रशस्ति पत्र भी सौंपा। विदित हो चेन्नई में लगातार हो रही बारिश के कारण टीपी चत्रम इलाके में पेड़ के नीचे पानी में फंसे एक बेसुध हो चुके शख्स को राजेश्वरी ने अपने कंधे पर लादकर ऑटो तक पहुंचाया। ताकि उसका अस्पताल में इलाज हो सके।

दरअसल, टीपी चत्रम पुलिस थाने को एक मजदूर उदय कुमार के बेहोश होने की सूचना मिली। जिसके बाद मौके पर इंस्पेक्टर राजेश्वरी पहुंची। जहां उन्होंने पेड के नीचे बेहोश हो चुके शख्स को उठाया और अपने कंधे पर लादकर ऑटो तक ले गई। जहां से उस बेहोश व्यक्ति सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं, घटना के बाद इंस्पेक्टर राजेश्वरी ने कहा है कि मैंने प्राथमिक उपचार दिया, जिसके बाद मैं उसे लेकर ऑटो के पास गई। और उसे अस्पताल लेकर गई। राजेश्वरी ने बताया की अस्पताल में उसकी मां को चिंता न करने और पूरी मदद का भी आश्वासन दिया।

बेहोश शख्स की मौत

पेड़ के नीचे मुर्छित पड़े युवक उदय कुमार को राजेश्वरी ने तुरंत इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भिजवाया लेकिन शुक्रवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उदय कुमार नशे की हालत में था लेकिन वह पेड़ के नीचे कैसे आया, यह पता नहीं लग पाया है।

सौंदरराजन ने भी तारीफ
पुदुचेरी की उपराज्यपाल डा. तमिलिसाई सौंदराराजन ने शुक्रवार को महिला निरीक्षक की बहादुरी पर उन्हें बधाई दी। शुक्रवार को एक विज्ञप्ति में डा. सौंदरराजन ने इंस्पेक्टर को उसके कृत्य के लिए बधाई दी। यह ध्यान दिया जा सकता है कि महिला निरीक्षक गुरुवार को चेन्नई में एक बेहोश व्यक्ति को अपने कंधे पर ऑटो रिक्शा तक ले गई थी, ताकि सही समय पर उन्हें अस्पताल ले जाया जा सकें।

Home / Chennai / अचेत व्यक्ति को कंधे पर उठाकर अस्पताल पहुंचाने वाली महिला इंस्पेक्टर को मुख्यमंत्री स्टालिन ने किया सम्मानित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो