scriptराजस्थान मूल के ओमप्रकाश मीणा चेन्नई साइबर अपराध के एसपी | IPS Omprakash meena - SP cyber crime chennai | Patrika News
चेन्नई

राजस्थान मूल के ओमप्रकाश मीणा चेन्नई साइबर अपराध के एसपी

51 वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के तबादले

चेन्नईJul 10, 2020 / 10:11 pm

ASHOK SINGH RAJPUROHIT

IPS Omprakash meena - SP cyber crime chennai

IPS Omprakash meena – SP cyber crime chennai

चेन्नई. राज्य के गृह विभाग ने एक आदेश जारी कर 51 वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के तबादले किए हैं। कई अधिकारियों को पदोन्नति दी गई है। राजस्थान मूल के ओमप्रकाश मीणा को चेन्नई में साइबर अपराध का पुलिस अधीक्षक-द्वितीय बनाया गया है। मीणा राजस्थान के अलवर जिले के राजगढ़ तहसील के बाबेली गांव के रहने वाले हंै। 2012 बैच के आईपीएस मीणा ने तमिलनाडु के तंजावुर में एएसपी (प्रशिक्षण), मदुरै के उमाचीकुलम में एएसपी, चेन्नई में सीबी-सीआईडी के एसपी और रामनाथपुरम में पुलिस अधीक्षक पद पर कार्य किया है। मीणा नवम्बर 2019 से तिरुनेलवेली के पुलिस अधीक्षक पद पर कार्यरत हैं।
विक्रमन अडयार उपायुक्त
गृह विभाग के आदेशानुसार आईपीएस दीपा सत्यन को ग्रेटर चेन्नई पुलिस में केन्द्रीय अपराध शाखा-द्वितीय में उपायुक्त, के. राजेन्द्रन को संगठित अपराध इंटेलीजेन्स यूनिट चेन्नई में एसपी, एन. स्टीफन जेसुपतम को विशेष शाखा सीआईडी चेन्नई में एसपी, एस. अरविन्द को तिरुवण्णामलै एसपी, एमआर सिबी चक्रवर्ती को सहायक महानिरीक्षक (प्रशासन) चेन्नई, जे. मुत्तरसी को कार्यालय ओटोमेशन व कम्प्यूटरीकरण चेन्नई में एसपी, वी. विक्रमन को ग्रेटर चेन्नई पुलिस अडयार का उपायुक्त, पी. पकलवन को करुर एसपी, आर. पांडियराजन को वाणिज्य अनुसंधान अपराध शाखा -सीआईडी चेन्नई के एसपी और अलातिपल्ली पवनकुमार रेड्डी को तिरुचि शहर (कानून-व्यवस्था) का उपायुक्त बनाया गया है।
कार्तिक फ्लॉवर बाजार उपायुक्त
एन.एस. निशा को ग्रेटर चेन्नई पुलिस के अम्बत्तूर का उपायुक्त, आई. ईश्वरन को सहायक महानिरीक्षक(स्थापना) चेन्नई, डा. के. बालकृष्णन को ग्रेटर चेन्नई पुलिस माधावरम का उपायुक्त, रवालीप्रिया गन्धापुनेनी को दिण्डीगुल एसपी, आर. शक्तिवेल को चेन्नई में आईडल विंग का एसपी, डी.एन.हरिकिरण प्रसाद को ग्रेटर चेन्नई पुलिस टीनगर का उपायुक्त, डी. अशोक कुमार को सिक्युरिटी चेन्नई का उपायुक्त, डोंगरे प्रवीण उमेश को राज्यपाल का परिसहायक, आर. शिवप्रसाद को मदुरै शहर (कानून-व्यवस्था) का उपायुक्त व ई. कार्तिक को ग्रेटर चेन्नई पुलिस फ्लॉवर बाजार का उपायुक्त बनाया गया है।
जवाहर अन्नानगर उपायुक्त
जी. जवाहर को ग्रेटर चेन्नई पुलिस अन्नानगर का उपायुक्त, सी. त बीदुरै को तमिलनाडु यूनिफॉम्र्ड सर्विसेज रिक्रूटमेन्ट बोर्ड चेन्नई का एसपी, एस. अरुमुगास्वामी को पुलिस प्रशिक्षण महाविद्यालय चेन्नई का प्राचार्य, के. सुरेश कुमार को तिरुपुर (कानून-व्यवस्था, अपराध व यातायात) का उपायुक्त, वी. बद्रीनारायणन को कन्याकुमारी एसपी, डा. एन. श्रीनाथ को सीबी-सीआईडी-द्वितीय का एसपी, ए. तंगवेलू को मानवाधिकार आयोग चेन्नई का एसपी, पी. रवि को सीबी-सीआईडी-तृतीय चेन्नई का एसपी, के. गुणशेखरन को कोयम्बत्तूर (मुख्यालय) उपायुक्त तथा एस. सेल्वकुमार को तिरुपुर (मुख्यालय) का उपायुक्त बनाया गया है।
सुजीत कुमार मदुरै जिला एसपी
एस प्रभाकरण को सिविल सप्लाईज सीआईडी मदुरै का एसपी, जी. स्टालिन को कोयम्बत्तूर (कानून-व्यवस्था) का उपायुक्त, एल. बालाजी श्रवणन को पुदुकोट्टै एसपी, एन. कुमार को ग्रेटर चेन्नई पुलिस यातायात (दक्षिण) का उपायुक्त, एम. चन्द्रशेखरन को सेलम (कानून-व्यवस्था) का उपायुक्त, एस. शक्तिगणेशन को नामक्कल एसपी, पी. तंगदुरै को इरोड एसपी, अरा अरुलारसु को कोयम्बत्तूर जिला एसपी, सुजीत कुमार को मदुरै जिला एसपी और एन. मणिवणन को तिरुनेलवेली एसपी बनाया गया है।
शशांक साई मईलापुर उपायुक्त
डी. षणमुगप्रिया को कांचीपुरम एसपी, के. फिरोज खान अब्दुला को ग्रेटर चेन्नई पुलिस (प्रशासन) का उपायुक्त, एस.आर. सेंथिल कुमार को ग्रेटर चेन्नई पुलिस यातायात (पूर्व) का उपायुक्त, एम. मनोहर को सहायक महानिरीक्षक (कल्याण) चेन्नई, के. आदिवीरापांडियन को ग्रेटर चेन्नई पुलिस किलपाक का उपायुक्त, जियाउल हक को कलाकुरिचि एसपी, टी. जयचन्द्रन को तिरुचि जिला एसपी, जी. शशांक साई को ग्रेटर चेन्नई पुलिस मईलापुर का उपायुक्त, देशमुख शेखर संजय को तंजावुर जिला एसपी तथा एस.एस. मगेश्वरन को मरीन एन्फोर्समेन्ट विंग चेन्नई का एसपी बनाया गया है।

Home / Chennai / राजस्थान मूल के ओमप्रकाश मीणा चेन्नई साइबर अपराध के एसपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो