scriptVIDEO: चेन्नई पुलिस ने मध्य प्रदेश से चार सदस्यीय ईरानी गिरोह को पकड़ा | Irani-gang-arrested-by-Chennai-police in MP | Patrika News
चेन्नई

VIDEO: चेन्नई पुलिस ने मध्य प्रदेश से चार सदस्यीय ईरानी गिरोह को पकड़ा

लूट की वारदात डा. एमजीआर चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन (MGR Chennai Central railway Station) की ओर जाते वक्त हुआ जब बदमाश 4.3 किलो सोना लूटकर भाग गए थे। WallTax Road Heist Case

चेन्नईJan 18, 2020 / 07:43 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Irani-gang-arrested-by-Chennai-police in MP

Irani-gang-arrested-by-Chennai-police in MP

चेन्नई.

चेन्नई पुलिस की स्पेशल टीम ने गत शुक्रवार को वाल वालटैक्स रोड पर आंध्र प्रदेश से आए ज्वेलरी शोरूम के मालिक से 1.70 करोड़ कीमती सोना से भरा बैग लूटने वाले ईरानी गैंग के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। लूट की वारदात डा. एमजीआर चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन की ओर जाते वक्त हुआ जब बदमाश 4.3 किलो सोना लूटकर भाग गए थे। इस गिरोह को मध्य प्रदेश से दबोचा गया है। ये गिरोह सराफा व्यापारियों को निशाना बनाते थे।

स्पेशल टीम ने ईरानी गैंग से लूट का १.७ किलो सोना, नगदी, आईडी कार्ड और मोबाइल बरामद किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मोहंदी हुसैन, अबु हैदर अली, साद्दिक और हुसैन अली को गिरफ्तार किया है। ये सभी चेन्नई में लूट के इरादे से आए थे लेकिन मूल रूप से ईरान के रहने वाले हैं।

पुलिस ने बनाई थी स्पेशल टीम
महानगर पुलिस ने लूट की वारदात के बाद कई सदस्यों की स्पेशल टीम गठित की। सीसीटीवी फुटेज के बाद स्पेशल टीम ने गिरोह का पीछा किया लेकिन हर बार यह गैंग किसी न किसी से तरह बच निकलता था। एक स्पेशल इनका पीछा करते हुए मध्य प्रदेश रवाना हुई और उन्हें दबोच लिया।

गिरफ्तारी से बचने की कोशिश
गिरफ्तारी के दौरान इन सभी चारों बदमाशों ने भागने की कोशिश भी की लेकिन पुलिस टीम ने इन चारों को दबोच लिया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस की ओर से की गई पूछताछ में इन शातिर बदमाशों ने बताया कि वह सराफा व्यापारियों को लूटने का काम करते थे। पुलिस शुरुआती जांच में अभी तक इनके आपराधिक गतिविधियों का खुलासा करने में लगी हुई है।

बेहद शातिर है ईरानी गिरोह
गिरफ्तार चारों आरोपी बेहद शातिर हैं। आरोपियों के कब्जे से मोबाइल फोन और लूटे हुए सोना सहित नगदी बरामद किया गया है। आरोपियों को पता था कि वह पुलिस की रडार पर हैं। इसलिए आरोपी हर फोन कॉल के लिए अलग सिम कॉर्ड का उपयोग करते थे।

Home / Chennai / VIDEO: चेन्नई पुलिस ने मध्य प्रदेश से चार सदस्यीय ईरानी गिरोह को पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो