scriptमुश्किल में अभिनेता विजय, आयकर विभाग ने भेजा समन | IT-Department summons Tamil actor Vijay over charges of tax evasion | Patrika News
चेन्नई

मुश्किल में अभिनेता विजय, आयकर विभाग ने भेजा समन

विजय को टैक्स चोरी के आरोपों और फाइनेंसर अंबू चेझियान के साथ संबंधों को लेकर विभाग ने समन भेजा है।

चेन्नईFeb 10, 2020 / 06:20 pm

PURUSHOTTAM REDDY

चेन्नई.

टॉलीवुड के जाने माने अभिनेता विजय को कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुखिऱ्यों में बने रहते है वहीं इस समय सुपरस्टार विजय मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों आयकर विभाग ने उनके घर पर छापेमारी की थी। जिसके बाद अब विजय को टैक्स चोरी के आरोपों और फाइनेंसर अंबू चेझियान के साथ संबंधों को लेकर विभाग ने समन भेजा है। आयकर विभाग ने सोमवार को समन भेजकर नुंगमबाक्कम स्थित आयकर भवन में पूछताछ के लिए बुलाया है।

छापे में मिल थे 77 करोड़ कैश
अभिनेता विजय के घर आयकर विभाग की छापेमारी टैक्स चोरी मामले को लेकर की गई थी। खबरें थीं कि छापेमारी में 77 करोड़ रुपए से ज्यादा की रकम जब्त की गई। आयकर विभाग ने पांच फरवरी की सुबह एजीएस एंटरप्राइजेज की प्रॉपर्टीज पर छापा मारा था। इस वजह से विजय ने ‘मास्टर’ की शूटिंग बीच में ही रोक दी थी। आयकर विभाग के एक अधिकारी ने बताया था कि हमें जानकारी मिली थी कि विजय ने ‘बिगिल’ के लिए बहुत बड़ी रकम कैश में ली है।

क्रू मेंबर्स को बांटी थी सोने की अंगूठी
विजय वही अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी फिल्म ‘बिगिल’ के क्रू मेंबर्स को सोने की अंगूठी बांटी थी। विजय ने 18 साल की उम्र में फिल्म में काम करना शुरू कर दिया था। विजय को लोग विजय थलापति के नाम से जानते हैं। उन्होंने अधिकतर तमिल की बेहतरीन एक्शन, ड्रामा और रोमांच फिल्मों में काम किया है। विजय के पिता तमिल फिल्म जगत के निर्माता और निर्देशक हैं। विजय ने बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ भी काम किया हैं।

Home / Chennai / मुश्किल में अभिनेता विजय, आयकर विभाग ने भेजा समन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो