आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले तिरुपति पहुंचे जगन मोहन रेड्डी

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले तिरुपति पहुंचे जगन मोहन रेड्डी
Jagan Mohan Reddy arrived in Tirupati before taking oath as the Chief Minister of Andhra Pradesh

Mukesh Kumar Sharma | Updated: 29 May 2019, 11:02:16 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से एक दिन पहले वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के प्रमुख जगन मोहन रेड्डी बुधवार को तिरुपति पहुंचे। वहां...

नेल्लोर।आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से एक दिन पहले वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के प्रमुख जगन मोहन रेड्डी बुधवार को तिरुपति पहुंचे। वहां स्थित भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन कर पूजा की। जगन मोहन रेड्डी गुरुवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। वेंकटेश्वर पूजा के बाद वे कडप्पा जिले की अमीन पीर दरगाह पहुंचे जहां उन्होंने कडप्पा दरगाह में विशेष नमाज अदा की और चादर चढ़ाई।


दरगाह ट्रस्ट मंडल के सदस्यों ने उनका सम्मान किया। वहां से वे पुलिवेंदुला सीएसआई चर्च पहुंचे जहां विशेष प्रार्थना में भाग लिया। इसके बाद वे इडुपुलपाया गए जहां उन्होंने वाईएसआर घाट पर अपने पिता दिवंगत पूर्व सीएम वाईएस राजशेखर रेड्डी को श्रद्धांजलि अर्पित की। हाल ही हुए विधानसभा चुनाव में वाईएसआरसीपी की शानदार जीत के बाद जगन 30 मई को विजयवाड़ा के इंदिरा गांधी नगरपालिका स्टेडियम में मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने वाले हैं।

नौवें हेल्थकेयर इनोवेशन अवार्ड की घोषणा

मेडीकाल ने नौवें हेल्थकेयर इनोवेशन अवार्ड 2019 की घोषणा की है। इसके जरिए हेल्थकेयर में इनोवेशन को अवार्ड दिया जाएगा ताकि हेल्थकेयर के क्षेत्र में नवाचार की पहचान कर उन्हें उत्साहित किया जा सके। यह इनोवेशन अवार्ड लघु युवा तथा ग्रामीण वैज्ञानिकों एवं खोजकर्ताओं की पहचान करेगा। पुरस्कार विजेताओं को नकद के साथ साथ प्रशस्ति पत्र भी दिए जाएंगे।

26 जुलाई को होने वाले पुरस्कार समारोह में देशभर के हेल्थकेयर क्षेत्र के पेशेवर तथा शिक्षाविद भाग लेंगे। इस पुरस्कार के लिए कई श्रेणियां बनाई गई हैं। इस पुरस्कार के लिए 14 जून तक पंजीयन कराया जा सकता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned