कमल हासन ने घोषित किए पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों के नाम

कमल हासन ने घोषित किए पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों के नाम

Santosh Tiwari | Publish: Jul, 13 2018 05:55:45 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

पार्टी का झंडा फहराया

  • पार्टी के विकास के लिए काम करने वालों की पहचान कर उनका उत्साह बढ़ाना बहुत ही जरूरी था : कमल हासन

चेन्नई. मक्कल नीदि मय्यम (एमएनएम) के संस्थापक अभिनेता कमल हासन ने गुरुवार को अपनी पार्टी का झंडा फहराने के साथ पार्टी के कार्यकारी सदस्यों के नाम भी घोषित कर दिए। आलवारपेट स्थित पार्टी कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कु. ज्ञानसंबंधन को पार्टी का उपाध्यक्ष, ए. अरुणाचलम को महासचिव और सुरेश को कोषाध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया। कमेटी के अन्य सदस्यों में फिल्म निर्माता कमिला नसीर, सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी ए.जी. मौर्या, अभिनेता श्रीप्रिया राजकुमार, सी.के. कुमारवेल, एस. मूर्ति, आर. रंगराजन, सौरी राजन, आर. तंगवेल और लेखक भारती कृष्णकुमार सहित अन्य लोग शामिल हंै।

  • पार्टी के जिला स्तर के पदाधिकारियों के नामों की भी घोषणा

संवाददाताओं से बातचीत में कमल हासन ने कहा पार्टी के विकास के लिए काम करने वालों की पहचान कर उनका उत्साह बढ़ाना बहुत ही जरूरी था। कोर कमेटी के सदस्य अब पार्टी की कार्यकारी कमेटी का हिस्सा होंगे। साथ ही उन्होंने पार्टी के जिला स्तर के पदाधिकारियों के नामों की भी घोषणा की। बाद में उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक भी की। आगामी चुनाव के लिए शुक्रवार से राज्यभर में पार्टी कार्यकर्ताओं की नियुक्ति शुरू होगी। गठित की गई नई कार्यकारी कमेटी के सदस्यों को ईस्ट, वेस्ट, साउथ और नार्थ जोन के नए प्रभारी नियुक्त किया जाएगा। वे लोग एक साथ बैठकर राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रों के प्रभारी नियुक्त करेंगे। यह प्रक्रिया तालुक और टाउन स्तर तक जारी रहेगा। ज्यादा से ज्यादा सदस्यों को शामिल करने की प्रक्रिया के साथ राज्य के कोने-कोने में जाकर लोगों की समस्याएं सुनने का प्रयास किया जाएगा। गौरतलब है कि गत २० फरवरी को कमल हासन ने एमएनएम की शुरुआत की थी।

  • राज्यभर में शुरू होगी पार्टी कार्यकर्ताओं की नियुक्ति
  • ज्यादा से ज्यादा सदस्यों को शामिल करने की प्रक्रिया के साथ राज्य के कोने-कोने में जाकर लोगों की समस्याएं सुनने का किया जाएगाप्रयास
Ad Block is Banned