एआईएडीएमके की जनरल काउंसिल की बैठक आज

आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए चुनावी अभियान की शुरूआत करने के बाद शनिवार को एआईएडीएमके की कार्यकारी और जनरल काउंसिल की बैठक होगी

By: Vishal Kesharwani

Published: 08 Jan 2021, 05:17 PM IST


-विस चुनाव की रणनीतियों पर होगी चर्चा
चेन्नई. आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए चुनावी अभियान की शुरूआत करने के बाद शनिवार को एआईएडीएमके की कार्यकारी और जनरल काउंसिल की बैठक होगी, जिसमें विस चुनाव में जीत दर्ज करने की रणनीतियों पर चर्चा होगी। मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने बताया सभी कार्यकारी और जनरल काउंसिल के सदस्यों को कोरोना के निगेटिव प्रमाणपत्र, मास्क और सामाजिक दूरी का पालन करते हुए बैठक में शामिल होना है।

 

सूत्रों के अनुसार बैठक, जो पिछले साल दिसंबर में आयोजित किया गया था, का आयोजन वानागारम के एक मैरेज हॉल में आयोजित किया जाएगा। पार्टी ने पहले ही विस चुनाव के लिए मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पलनीस्वामी के नाम की घोषणा कर दी है, लेकिन बैठक में इसकी पुष्टि और अपनी स्वीकृति प्रदान करने के लिए बुलाई गई है। पार्टी के प्रेसिडियम चेयरमैन ई मधुसूदनन की अध्यक्षता में आयोजित होने वाली बैठक में पिछले साल अक्टूबर में गठित 11 सदस्यीय संचालन समिति की पुष्ठि करेगी। उल्लेखनीय है कि गत अक्टूबर को आयोजित एक बैठक के दौरान ही पलनीस्वामी को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बताया गया था।

Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned