scriptTamilnadu : कावल तुरै उन्गल नन्बन को मिला सहारा, जल्द होगी रिलीज | Kolywood box office : Kaval Thurai Ungal Nanban will release soon | Patrika News
चेन्नई

Tamilnadu : कावल तुरै उन्गल नन्बन को मिला सहारा, जल्द होगी रिलीज

Tamil cinema : निर्देशक आरडीएम की कावल तुरै उन्गल नन्बन को लेकर फिल्म प्रेमियों में एक नई कहानी को लेकर आस जगी है।

चेन्नईSep 09, 2019 / 05:49 pm

shivali agrawal

Tamilnadu : कावल तुरै उन्गल नन्बन को मिला सहारा, जल्द होगी रिलीज

Tamilnadu : कावल तुरै उन्गल नन्बन को मिला सहारा, जल्द होगी रिलीज

कॉलीवुड क्लासिक

चेन्नई. निर्देशक आरडीएम की कावल तुरै उन्गल नन्बन Kaval Thurai Ungal Nanban को लेकर फिल्म प्रेमियों में एक नई कहानी को लेकर आस जगी है। फिल्म की पटकथा समाज में आज की महिलाओं की स्थिति व उनको लेकर सोच है।
लिब्रा प्रॉडक्शन ने खरीदें है अधिकार: कहानी एक पुलिस अधिकारी और फूड डिलिवरी बॉय की है। फिल्म को यूए सर्टिफिकेशन मिल चुका है तथा दिन-रात इसकी शूटिंग चल रही है। फिल्म यूनिट की खुशी का ठिकाना उस वक्त नहीं रहा जब इसके राइट्स लिब्रा प्रॉडक्शन ने खरीद लिए। अब फिल्म की रिलीज में किसी तरह की अड़चन नहीं आएगी।

धूम मचाती है ऐसी कहानियां : फिल्म निर्माता लिब्रा प्रॉडक्शन के रविन्दर चंद्रशेखरन ने कहा कि २०१९ के कॉमर्शियल फिल्म बाजार में कम बजट की कॉन्टेंट वाली फिल्मों की धूम रही है। ऐसी फिल्में न केवल कमा के दे रही हैं बल्कि वाहवाही भी पा रही हैं। मैंने कावल तुरै उन्गल नन्बन देखी और पूरा यकीन हो गया कि इसमें क्रॉउड को आकर्षित करने का दम है। मैं यह प्रोजेक्ट मिस नहीं करना चाहता था। फिल्म की कहानी में रियलिस्टिक टच है तथा फिल्ममेकर आरडीएम ने इसका खूबसूरत फिल्मांकन किया है।

फिल्म के लीड रोल में सुरेश रवि ओर रवीना रवि हैं। मीमे गोपी मुख्य किरदार में हैं। इसका संगीत आदित्य-सूर्या का है। फिल्म के ट्रेलर, संगीत और रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी।

Home / Chennai / Tamilnadu : कावल तुरै उन्गल नन्बन को मिला सहारा, जल्द होगी रिलीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो