scriptअडयार कैंसर इंस्टीट्यूट को एक करोड़ रुपए का सहयोग | large donation of Rs. 1 crore from Smt. Rajee Rajagopalan comes as a t | Patrika News
चेन्नई

अडयार कैंसर इंस्टीट्यूट को एक करोड़ रुपए का सहयोग

कैंसर इंस्टीट्यूट 25 प्रतिशत रोगियों की निशुल्क इलाज करता है। इसके अलावा 35 प्रतिशत रोगियों को कम खर्च पर इलाज मुहैया कराया जाता है।

चेन्नईSep 20, 2021 / 10:31 pm

Santosh Tiwari

अडयार कैंसर इंस्टीट्यूट को एक करोड़ रुपए का सहयोग

अडयार कैंसर इंस्टीट्यूट को एक करोड़ रुपए का सहयोग

चेन्नई.

राजी राजगोपालन ने अडयार कैंसर इंस्टीट्यूट को एक करोड़ रुपए का सहयोग दिया है। इस राशि का चेक राघवन एवं हरिनारायणन ने इंस्टीट्यूट के चेयरमैन सुगालचंद जैन को दिया। इस मौके पर सदस्य सचिव (फाइनेंस) वी.सुशीला, तिरुमालै एवं अकीला गणेशन भी उपस्थित थी।
यह कैंसर इंस्टीट्यूट 25 प्रतिशत रोगियों की निशुल्क इलाज करता है। इसके अलावा 35 प्रतिशत रोगियों को कम खर्च पर इलाज मुहैया कराया जाता है। राजी राजगोपालन का यह समय पर किया गया सहयोग कैंसर इंस्टीट्यूट को समाज सेवा को जारी रखने में मदद करेगा। इससे उन हर रोगी का इलाज संभव हो पाएगा जो जरूरतमंद हैं और खर्च वहन नहीं कर सकते।
दरअसल राजी राजगोपालन ने कई क्षेत्रों में उत्कृष्टता हासिल की है। उन्होंने 40 साल से अधिक समय तक इंस्टीट्यूट आफ एजुकेशन, यूनिवर्सिटी आफ लंदन में काम किया। उनके पति राजगोपालन ने यूके में इंजीनियर के रूप में काम किया। वे हमेशा जरूरमंदों की मदद को उत्सुक रहते थे।

Home / Chennai / अडयार कैंसर इंस्टीट्यूट को एक करोड़ रुपए का सहयोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो