scriptवार्षिकोत्सव में भजनों की सीडी की लॉंन्चिंग | Launching of Hymns CDs in the Annual Festival | Patrika News
चेन्नई

वार्षिकोत्सव में भजनों की सीडी की लॉंन्चिंग

तिरुवल्लूर स्थित श्री आरएम जैन विद्यालय का २२वां वार्षिकोत्सव हाल ही आयोजित किया गया। स्कूल प्रांगण में आयोजित इस समारोह में मुख्य अतिथि कैंसर इंस्टीट

चेन्नईNov 16, 2017 / 05:31 am

मुकेश शर्मा

Launching of Hymns CDs in the Annual Festival

Launching of Hymns CDs in the Annual Festival

चेन्नई।तिरुवल्लूर स्थित श्री आरएम जैन विद्यालय का २२वां वार्षिकोत्सव हाल ही आयोजित किया गया। स्कूल प्रांगण में आयोजित इस समारोह में मुख्य अतिथि कैंसर इंस्टीट्यूट की चेयरपर्सन डा. शांता एवं विशिष्ट अतिथि एमओपी वैष्णव कॉलेज की पूर्व प्राचार्य निर्मला प्रसाद थी। स्वागत भाषण स्कूल के कोरस्पोंडेंट एनसी श्रीधर ने प्रस्तुत किया। मैनेजिंग ट्रस्टी भीकमचंद लूंकड़ ने अतिथियों का सम्मान किया।

इस मौके पर अतिथियों ने भजनों की सीडी जारी की। समारोह में तीन हजार से भी अधिक बच्चे एवं अभिभावकों ने हिस्सा लिया। चेन्नई से राजस्थानी एसोसिएशन तमिलनाडु के अध्यक्ष अशोक मेहता, गोपाल अग्रवाल, मीठालाल पगारिया, अशोक कोठारी, सुदर्शन छल्लाणी, पवन पोकरणा, जगदीशप्रसाद शर्मा व धर्मीचंद बोहरा ने हिस्सा लिया। धन्यवाद किशोरकुमार लूंकड़ ने ज्ञापित किया।

मछुआरों पर गोलीबारी से तटरक्षक बल का इंकार

भारतीय तटरक्षक बल ने मंगलवार को मछुआरों पर की गई गोलीबारी की रिपोर्ट से इंकार किया। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भारतीय तटरक्षक बल के जवान ने सोमवार को राज्य के मछुआरों पर कथित फायरिंग की थी। तटीय सुरक्षा एजेंसी ने कहा कि पाक बे में किसी जहाज के मछुआरों पर फायरिंग नहीं की गई। उन्होंने कहा कि रबर बुलेट्स का प्रयोग नहीं किया जाता है। तटरक्षक बल ने कहा कि उनका जहाज भारतीय मैरीटाइम बाउंड्री लाइन पर गश्त लगा रहा था।

इसी दौरान नियमित रूप से पेयर ट्रैवलिंग के लिए फिशिंग बोट जेहोवह जिरेह की जांच की जा रही थी। इसी दौरान बोट के मछुआरे नेट छोडक़र भाग गए। बार बार रुकने के लिए कहने तथा चेतावनी के बावजूद वे नहीं रुके। नाव का पीछा करने के बाद वे तटरक्षक जहाज से टकरा गए। 50 मिनट के बाद नाव को रोक लिया गया। मछुआरों से भागने का कारण पूछा गया। सुरक्षा के लिए न रुकने के लिए तटरक्षक बल ने उन्हें चेतावनी दी। गौरतलब है कि रामेश्वरम के ट्राल बोट मछुआरों ने कहा था कि तटरक्षक बल के जवानों ने उन पर रबर की गोली चलाई थी।

Home / Chennai / वार्षिकोत्सव में भजनों की सीडी की लॉंन्चिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो