scriptअम्मा के निधन पर कानून मंत्री का बयान है व्यक्तिगत : ओपीएस | Law Minister's statement on the demise of Amma is personal: OPS | Patrika News
चेन्नई

अम्मा के निधन पर कानून मंत्री का बयान है व्यक्तिगत : ओपीएस

कानून मंत्री सी.वी. षणमुगम द्वारा राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री स्व.जे.जयललिता के निधन और उनको दिए गए इलाज को लेकर उठाए गए सवाल को गंभीरता से लेते हुए राज्य के उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने कहा यह मंत्री का व्यक्तिगत विचार है।

चेन्नईJan 03, 2019 / 04:16 pm

Ritesh Ranjan

Amma,statement,demise,OPS,Personal,

अम्मा के निधन पर कानून मंत्री का बयान है व्यक्तिगत : ओपीएस

चेन्नई. कानून मंत्री सी.वी. षणमुगम द्वारा राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री स्व.जे.जयललिता के निधन और उनको दिए गए इलाज को लेकर उठाए गए सवाल को गंभीरता से लेते हुए राज्य के उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने कहा यह मंत्री का व्यक्तिगत विचार है। यहां हवाईअड्डे पर पत्रकारों से बातचीत में ओपीएस ने कहा वे षणमुगम की टिप्पणी को उनके व्यक्तिगत विचार के रूप में देखते हैं, इसके अलावा और कुछ भी नहीं।
उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले षणमुगम ने सवाल किया था कि राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री स्व. जे.जयललिता को एंजियोप्लास्टी क्यों नहीं दी गई? डॉक्टरों को एंजियोप्लास्टी करने से किसने रोका था? उन्होंने कहा जयललिता को दिए गए उपचार और उनके निधन के पीछे रहस्य है। अगर अम्मा का ठीक से उपचार हुआ होता तो आज वे हमारे बीच होती। उन्हें अच्छे उपचार के लिए विदेश क्यों नहीं ले जाया जाता? राज्य के स्वास्थ्य विभाग और उच्च सरकारी अधिकारियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा स्वास्थ्य सचिव राधाकृष्णन और पूर्व स्वास्थ्य सचिव राममोहन राव को पुलिस हिरासत में लेकर सच सामने लाने के लिए पूछताछ करनी चाहिए।
———————————————————

सदन में राज्यपाल का अभिभाषण केवल औपचारिकता : टीटीवी
-भाषण में कुछ भी नया नहीं था
चेन्नई. विधानसभा सत्र के पहले दिन बुधवार को सदन में शामिल होने के बाद अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम के संस्थापक और आर.के. नगर विधायक टीटीवी दिनकरण ने कहा कि सदन में राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित का अभिभाषण केवल औपचारिकता था, उसमें कुछ भी नया नहीं था। उन्होंने कहा पुरोहित के अभिभाषण में सरकार की नीतियों और राज्य की जनता के लिए किसी भी नई योजना का उल्लेख नहीं था। उन्होंने कहा सत्तारूढ़ पार्टी के बहुत सारे मंत्री अक्सर दिल्ली जाकर केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात करते हैं लेकिन गाजा चक्रवात से उत्पन्न हुए नुकसान की पूर्ति के लिए केंद्र सरकार से पर्याप्त कोष प्राप्त नहीं कर पाए। ऐसे में मंत्रियों के दिल्ली दौरे पर भी संदेह उत्पन्न होने लगा है। उन्होंने कहा पार्टी तिरुवारूर सीट पर उपचुनाव लड़ेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो