हल्की बारिश ने दी गर्मी से राहत

हल्की बारिश ने दी गर्मी से राहत
Light rain provided relief from heat

Mukesh Kumar Sharma | Updated: 28 Apr 2019, 11:33:48 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

पिछले कई दिनों से लगातार जारी प्रचंड गर्मी का सामना कर रहे महानगर के कुछ इलाकों के लोगों को सोमवार दोपहर को हुई हल्की बारिश से कुछ...

चेन्नई।पिछले कई दिनों से लगातार जारी प्रचंड गर्मी का सामना कर रहे महानगर के कुछ इलाकों के लोगों को सोमवार दोपहर को हुई हल्की बारिश से कुछ समय के लिए राहत मिली। प्राप्त जानकारी के मुताबिक तिरुवल्लूर, कांचीपुरम, नीलगिरि, कन्याकुमारी और सेलम सहित कुछ अन्य जिलों में गरज के साथ बारिश हुई। कांचीपुरम जिले में तेज हवाएं भी चली जिनकी वजह से कई पेड़ टूट गए तो कई की डालियां टूट गई। भारत मौसम विज्ञान विभाग के अधिकारियों ने अनुसार आगामी ४८ घंटे तक महानगर में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। न्यूनतम और अधिकतम तापमान ३६ और २९ डिग्री रहेगा। लेकिन बारिश होने की संभावना बहुत ही कम रहेगी।


अब फिर चुनाव प्रचार में जुटेंगे राजनीतिक दलों के नेता

हाल ही लोकसभा चुनाव और १८ विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के बाद अब राज्य के अधिकतर राजनीतिक दलों ने आगामी १९ मई को ४ विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तैयारी शुरू कर दी है।


राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके के अध्यक्ष एम.के. स्टालिन १ मई से चुनाव प्रचार शुरू करेंगे जो ८ मई तक जारी रहेगा। पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता चारों विधानसभा सीटों के उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार कर वोटों की मांग करेंगे। राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी एआईएडीएमके ने अब तक चुनाव प्रचार के लिए समय सीमा की घोषणा नहीं की है लेकिन मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम जल्द ही चुनाव प्रचार शुरू करेंगे।

इसके अलावा अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम के महासचिव टीटीवी दिनकरण भी १ से १६ मई तक चुनाव प्रचार करेंगे। दिनकरण पहले चरण में एक विधानसभा क्षेत्र में दो दिन चुनाव प्रचार करेंगे। मक्कल नीदि मय्यम के संस्थापक अध्यक्ष अभिनेता कमल हासन आगामी ३ मई से चुनाव प्रचार में लगेंगे। प्रत्येक विधानसभा सीटों पर वे तीन दिन प्रचार करेंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned