Tamilnadu Lockdown: लॉकडाउन की घोषणा के बाद उपनगरीय ट्रेन सेवाओं में कटौती

दक्षिण रेलवे द्वारा रात दस बजे के बाद उपनगरीय ट्रेनों का संचालन नहीं होगा और रविवार को कम संख्या में ट्रेनों का संचालन होगा।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 22 Apr 2021, 12:06 PM IST

चेन्नई.

सरकार द्वारा घोषित लॉकडाउन के मद्देनजर दक्षिण रेलवे ने चेन्नई के कुछ उपनगरीय ट्रेनों की समय सीमा में बदलाव की घोषणा की है। यहां जारी एक परिपत्र के अनुसार दक्षिण रेलवे द्वारा रात दस बजे के बाद उपनगरीय ट्रेनों का संचालन नहीं होगा और रविवार को कम संख्या में ट्रेनों का संचालन होगा।

पहली सेवा सुबह 4 बजे शुरू होगी और 700 सेवाओं की जगह 434 ट्रेनों का ही संचालन होगा। एमएमसी अरक्कोणम मार्ग पर 150, एमएमसी- गुम्मिडीपूंडी मार्ग पर 64, चेन्नई बीच-वेलचेरी मार्ग पर 68 और चेन्नई बीच-ताम्बरम मार्ग पर 152 ट्रेनों का संचालन होगा। इसी प्रकार से रविवारों को 86 उपनगरीय ट्रेनें चलेंगी।

वहीं एमएमसी अरक्कोणम मार्ग पर 32, एमएमसी- सुलूरपेट मार्ग पर 24, बीच-वेलचेरी मार्ग पर 12 और चेन्नई बीच- चेंगलपेट मार्ग पर 18 टे्रनों का संचालन होगा।

नई गाइडलाइन के पहले दिन फ्लाइट, ट्रेन व सडक़ यातायात सामान्य हैं। हां, उनका परिचालन शारीरिक दूरी के पालन, सैनिटाइजेशन व मास्क पहनने पर एंट्री की शर्तों के साथ किया जा रहा है। बसों, ट्रेनों व फ्लाइट से आने वाले यात्रियों की संक्रमण की जांच की जा रही है।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned