scriptचेन्नई के कॉल टैक्सी चालक का करोड़ों का खेल | Madurai Railway Station 50 crore worth drugs seized | Patrika News

चेन्नई के कॉल टैक्सी चालक का करोड़ों का खेल

locationचेन्नईPublished: Mar 01, 2024 07:13:48 pm

Submitted by:

P S VIJAY RAGHAVAN

सेंगोट्टै जा रही यह ट्रेन जब मदुरै स्टेशन पहुंची तब रेलवे पुलिस ने आरक्षित कोचों को खंगालना शुरू किया।

चेन्नई के कॉल टैक्सी चालक का करोड़ों का खेल

चेन्नई के कॉल टैक्सी चालक का करोड़ों का खेल

महानगर के कॉल टैक्सी चालक को मदुरै रेलवे स्टेशन पर खड़ी सेंगोट्टै एक्सप्रेस ट्रेन से 30 किलो मेथमफेटामाइन के साथ गिरफ्तार किया गया है। फिर डीआरआइ ने उसके घर के निकट के कूड़े से छह किलो और माल जब्त किया। कुल माल 180 करोड़ का बताया गया है।
पुलिस ने बताया कि एगमोर से सेंगोट्टै मादक द्रव्य की तस्करी की मुखबिरी मिली। पोदीगै एक्सप्रेस से कोई यात्री नशीली दवाओं की तस्करी कर रहा था। इस टिप पर कार्रवाई करते हुए रेलवे पुलिस ने अपने नेटवर्क को अलर्ट किया।
सेंगोट्टै जा रही यह ट्रेन जब मदुरै स्टेशन पहुंची तब रेलवे पुलिस ने आरक्षित कोचों को खंगालना शुरू किया। ऐसे में एक यात्री पर जीआरपी को संदेह हुआ। उसके बैग की तलाशी ली गई तो उसमें से 30 किलो मेथमफेटामाइन निकली। पुलिस ने यह माल जब्त कर उसे हिरासत में लिया।
कोडंगयूर का निकला तस्करथाने ले जाकर हुई पूछताछ में उसने अपना नाम पिलोमेन प्रकाश (42) निवासी कोडंगयूर अभिरामी अवेन्यू बताया। वह कॉल टैक्सी चलाता है। उसे यह माल किसने दिया और कहां डिलिवरी देने जा रहा था, जैसे सवाल पूछे जा रहे हैं। इस गिरफ्तारी के बाद आसूचना राजस्व निदेशालय (डीआरआइ) की टीम ने प्रकाश के घर छापा मारा। इस बीच प्रकाश की पत्नी को इसकी भनक लग गई और उसने माल भरे पैकेट पास के कूड़े में फेंक दिए, जिसे बरामद कर लिया गया। डीआरआइ की आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया कि यह पूरी कार्रवाई उनकी टीम ने की और 36 किलो माल पकड़ा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो