scriptममता बनर्जी का सम्मेलन भाजपा को उखाड़ फेंकेगा : वाइको | Mamata Banerjee's Conference will overthrow BJP: Vaiko | Patrika News
चेन्नई

ममता बनर्जी का सम्मेलन भाजपा को उखाड़ फेंकेगा : वाइको

एमडीएमके महासचिव को पूरा यकीन है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को जो महासम्मेलन आयोजित किया वह भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकेगा।

चेन्नईJan 21, 2019 / 02:55 pm

Santosh Tiwari

election,victory,conference,

ममता बनर्जी का सम्मेलन भाजपा को उखाड़ फेंकेगा : वाइको

चेन्नई. एमडीएमके महासचिव को पूरा यकीन है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को जो महासम्मेलन आयोजित किया वह भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकेगा।
तिरुनेलवेली में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि गाजा तूफान से त्रस्त राज्य के आंसू पोंछने के लिए पीएम मोदी ने कोई उपाय नहीं किया। वे नैतिक तौर पर तमिलनाडु आने का अधिकार गंवा चुके हैं। उनके राज्य में आगमन पर हम काले झण्डे दिखाएंगे। आम चुनाव में कांगे्रस क्षेत्रीय दलों के साथ मिलकर अपनी जीत सुनिश्चित करेगी।
कोलकाता में हुए अधिवेशन में सभी राजनेताओं ने भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोला है। डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने तमिलनाडु की आवाज वहां बुलंद की है। उनका आम चुनाव को आजादी की दूसरी लड़ाई कहना वाकई सही है। आगामी चुनाव बहुत बड़ा परिवर्तन लाने वाला है।
एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि तमिलनाडु में अगर 20 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होते हैं तो यह सरकार गिर जाएगी। आम चुनाव में डीएमके नीत गठबंधन सभी चालीस सीटों पर जीत दर्ज करेगा। उन्होंने स्टरलाइट प्लांट मामले में एआईएडीएमके सरकार की दोगली नीति की निन्दा की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो